script16 कुत्तों के शव देख इलाके में मचा हड़कंप, सामने आए इस सनसनीखेज वीडियो को देख कांप जाएगी रूह | 16 puppies dead body found in kolkata video went viral | Patrika News

16 कुत्तों के शव देख इलाके में मचा हड़कंप, सामने आए इस सनसनीखेज वीडियो को देख कांप जाएगी रूह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 04:57:15 pm

Submitted by:

Priya Singh

अस्पताल से कचरे के थैलों में 16 मृत पिल्ले और यातना के गंभीर निशान के साथ एक कुत्ता पाया गया है।

16 puppies dead body found in kolkata video went viral

16 कुत्तों के शव देख इलाके में मचा हड़कंप, सामने आए इस सनसनीखेज वीडियो को देख कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। कोलकाता के एक मेडिकल कॉलेज के पास अस्पताल के कचरे के थैलों में 16 मृत पिल्ले और यातना के गंभीर निशान के साथ एक कुत्ता पाया गया है। एंटैली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “यह घटना रविवार को हुई और अज्ञात लोगों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है।” इस घटना से जुड़ा एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दो महिलाएं नील रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के हॉस्टल की इमारत के पास पिल्लों को पीटती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को डॉ. आर.अहमद डेंटल कॉलेज व अस्पताल के विद्यार्थियों द्वारा रिकॉर्ड किया गया है।

देश में इतने फीसदी लोगों को पसंद है शाकाहारी खाना, खबर पढ़ चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी डेंटल कॉलेज के एक छात्र मैनाक दास ने कहा, “बीते रोज हमने शोरगुल सुना तो सोचा कि हॉस्टल के सहवासियों के बीच का झगड़ा है। बाद में जब हमने देखने के लिए खिड़की खोली तो देखा कि दो महिलाएं छड़ी के साथ थीं और कुछ पिल्ले उनके चारों तरफ दौड़ रहे हैं। एक महिला एक पिल्ले को मार रही है तो दूसरी महिला उसको ले जा रही थी।” दास के अनुसार, महिलाएं कह रही थीं कि पिल्लों ने उन्हें बहुत परेशान कर रखा है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि एक महिला सर्जिकल दस्ताने पहने थी, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि वे कौन थीं। कूड़े के ढेर में रविवार को सबसे पहले पिल्लों को देखने वाले अस्पताल के एक कर्मचारी ने कहा कि कुत्ता कराह रहा था और उसे अस्पताल के तीन कचरे के थैले में बांधा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो