600 फीट की ऊंचाई पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, आसमान में खोले सारे कपड़े, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड फिल्म शोले में वीरू अपनी प्रेमिका बसंती से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर उसे मनाने की कोशिश करता है। इस फिल्म का यह सीन हर किसी को याद है। शराब के नशे में यह सीन सभी को पसंद आया। एक ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 12 Nov 2020, 05:10 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म शोले में वीरू अपनी प्रेमिका बसंती से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर उसे मनाने की कोशिश करता है। इस फिल्म का यह सीन हर किसी को याद है। शराब के नशे में यह सीन सभी को पसंद आया। एक ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया है। एक शख्स अपनी अजीबोगरीब हरकत के कारण सुर्खियों में छाया हुआ है। 17 साल का यह शख्स 600 फीट की ऊंचाई पर चढ़कर खतरनाक स्टंट किया। लेकिन अपने शौक को पूरा करने के चक्कर में शर्मसार हो गया है।

600 फीट की ऊंचाई पर चढ़कर बनाया वीडियो
दरअसल, ब्रिटेन के रहने वाले एडम लॉकवुड ने हाल ही में 600 फीट की ऊंचाई पर चढ़कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। एडम ने ये स्टंट स्पेन के बेनीडोर्म में एक बिल्डिंग से लगे क्रेन में चढ़कर किया। पहले भी वह ऐसे स्टंट करता आया है। लेकिन इस बार उसने अपने स्टंट में एक ट्विस्ट रखा था। उन्होंने 6 सौ फीट की ऊंचाई पर लटककर वीडियो बनाया। इस बार उसने ऐसा अपने पूरे कपड़े उतार कर किया।

 



यह भी पढ़े :— इस शख्स को दादी की उम्र की महिला से हुआ प्यार, ऐसे रचाई शादी


हवा में लटक कर उतारी अपनी पैंट
एडम ने क्रेन से लटककर उसने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की है। पहले तो वह कपड़े पहन नजर आ रहे है। आसमान में जाने के बाद उसने अपने कपड़े उतार दिए। उसने हवा में ही लटक कर अपने पैंट उतारी। इस दौरान वो क्रेन से ही लटका था। वायरल हो रही इन फोटो में पूरा शहर नजर आ रहा है। जो सैंकड़ों फीट नीचे है। इस दौरान एडम का हाथ स्लिप हो जाता तो वो सीधे नीचे गिर जाता। लेकिन सिर्फ तस्वीरो के लिए एडम ने ये स्टंट किया।

खुद ना करें ट्राई
आपको बता दें कि सोशल मीडिया इस प्रकार के कई खतरनाक स्टंट के वीडियो देखने को मिलते है। कुछ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए ऐसा करता है। सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए भी कुछ खतरनाक वीडियो बनाते है। इन वीडियो को देखकर किसी को भी ट्राई नहीं करना चाहिए। ऐसा करने वाले जो किसी भी प्रकार की परेशानी हो सकती है, हो सकता है किसी की जान भी जा सकती है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned