script

अचानक दो साल की बच्ची को होने लगी ब्लीडिंग, डायपर में लगे खून को देख मां के उड़ गए होश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 12:31:52 pm

Submitted by:

Priya Singh

परेशान मां को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उसकी बेटी के साथ यह कैसे और क्यों हो रहा है। इसके बाद मां ने जब बच्ची का डायपर खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

2 year kid started bleeding mother found glass inside her diaper

अचानक 2 साल की बच्ची को होने लगी ब्लीडिंग, डायपर में लगे खून को देख मां के उड़ गए होड़

नई दिल्ली। माहौल कोई भी हो हालात कैसे भी हों, इंसान को हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए। दुर्घटना कभी भी किसी के भी साथ हो सकती है। स्कॉटलैंड की रहने वाली एक महिला की दो साल की बच्ची के साथ जो हुआ उसे जान दुनिया के हर मां-बाप की रूह कांप जाएगी। बच्ची के साथ जो हुआ वह इस बात की तरफ इशारा करता है कि हर माता-पिता को अपने बच्चे के प्रति सजग रहना चाहिए। जिस तरह की घटना इस बच्ची के साथ हुई ऐसा किसी के बच्चों के साथ भी हो सकता है। दो बच्चों की मां तब परेशान हो गई जब उसकी दो साल की बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी। ब्लीडिंग के साथ बच्ची को दर्द भी हो रहा था जिसके बाद मां की चिंता और बढ़ गई। परेशान मां को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उसकी बेटी के साथ यह कैसे और क्यों हो रहा है। इसके बाद मां ने जब बच्ची का डायपर खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

दुनिया की सबसे गहरी झील पर लेटा दिखा एक शख्स, बोला- ऐसी-ऐसी आवाज़ें सुन लग रहा है डर

diaper
इस ब्रांड का था डायपर

जांच करने के बाद इस मां को बच्ची के डायपर में कांच का टुकड़ा मिला। जिसके बाद अब वह लोगों से सजग रहने की अपील कर रही है। एक अंग्रेजी मीडिया को बयान देते समय इस महिला ने कहा कि, “यह सोच के मैं डरी हुई हूं कि ऐसा भी हो सकता है।” महिला ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोई भी अगर इस कंपनी का डायपर खरीद रहा है तो वह सजग रहे क्योंकि अभी पूरी जांच खत्म होने में 40 दिन का समय लग जाएगा। महिला का दावा है कि उसने एक सुपरमार्केट से अपनी बच्ची के लिए Little Angels nappy ब्रांड का डायपर खरीदा था जिसके बाद बच्ची की ऐसी हालत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो