scriptसात महीने से 11 साल की बच्ची के साथ रेप कर रहे थे 22 दरिंदे, घिनौनी सच्चाई को जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन | 22 men rapes a minor girl for last 7 months in chennai | Patrika News

सात महीने से 11 साल की बच्ची के साथ रेप कर रहे थे 22 दरिंदे, घिनौनी सच्चाई को जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Published: Jul 17, 2018 01:58:50 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

पूरे देश को शर्मसार कर देने वाले इस मामले ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है।

rape

सात महीने से 11 साल की बच्ची के साथ रेप कर रहे थे 22 दरिंदे, घिनौनी सच्चाई को जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

चेन्नई। हैवानियत की सभी हदों को पार कर देने वाली एक बेहद ही दर्दनाक और भयानक मामले के ऊपर से पर्दा उठ गया है। जिसे जानने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। पूरा मामला तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का है। जहां 22 दरिंदों ने एक दिव्यांग बच्ची के साथ सात महीनों तक लगातार रेप किया। पीड़ित बच्ची 11 साल की है, जो सुनने में असक्षम है। बच्ची के साथ रेप करने वाले 22 लोगों में सिक्योरिटी गार्ड्स से लेकर लिफ्ट ऑपरेटर और प्लंबर भी शामिल हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले में सोमवार को जानकारी दी। पुलिस ने कुल 22 आरोपियों में से 18 को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
पूरे देश को शर्मसार कर देने वाले इस मामले ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है। पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ यहां एक अपार्टमेंट में रहती है और इसी अपार्टमेंट परिसर में पिछले सात महीनों से बच्ची के साथ लगातार रेप किया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि बच्ची ने सबसे पहले इस बारे में अपनी बहन को बताया, जिसके बाद बहन ने अपने माता-पिता को इस जघन्य अपराध की जानकारी दी। बच्ची के साथ पिछले सात महीनों से हो रहे रेप के बारे में सुनते ही माता-पिता की मानो पूरी दुनिया ही उजड़ गई। पीड़िता के माता-पिता तुरंत पुलिस थाने पहुंचे, जहां उन्होंने इस दर्दनाक मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद उन्होंने कुल 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुटे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी उसी अपार्टमेंट में काम करते थे, जहां बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है। बता दें कि भारत में लगातार बढ़ रहे यौन अपराधों की वजह से दुनियाभर में हमारे देश को अब गलत निगाहों से देखा जा रहा है। दुनिया के कोने-कोने में रहने वाले लोग भारत के प्रति गलत बातें कर रहे हैं। इसके साथ ही ऐसे दरिंदों की वजह से हमारे देश के सभी पुरुषों को भी गलत नज़रों से ही देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो