scriptटिक टॉक के लिए बना रहा था ये शख्स वीडियो, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान | 22 years old man dies making of tik tok video | Patrika News

टिक टॉक के लिए बना रहा था ये शख्स वीडियो, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

Published: Jun 26, 2019 04:16:55 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

Tik Tok: नहीं था खुद का फोन दोस्तों के मोबाइल से बनाता था वीडियो
कर्नाटक का है मामला
वीडियो देखकर हर कोई हैरान है

tik tok video

टिक टॉक के लिए बना रहा था ये शख्स वीडियो, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

नई दिल्ली: आपने फिल्मों में हीरो को कई एक्शन सीन करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सभी सीन एक्सपर्ट की देखरेख और पूरी ट्रेनिंग के बाद ही फिल्माए जाते हैं। लेकिन आजकल टिक टॉक ( tiktok ) पर कुछ ऐसे वीडियो ( video ) सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाए। हाल ही में एक शख्स ने टिक टॉक के लिए वीडियो बनाते समय अपनी जान गंवा दी। जी हां, इस शख्स को स्टंट करना इतना भारी पड़ा की इसे अपनी जान गंवानी पड़ी।

 

https://twitter.com/hashtag/TikTok?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हुआ क्या था

मामला कर्नाटक ( Karnataka ) के तुमकुरू जिले का है। यहां के रहने वाला कुमारस्वामी अपने दोस्तों के साथ मैदान में घूम रहा था। इसी दौरान उसने सोचा कि क्यों न टिक टॉक के लिए वीडियो बना ली जाए। बस फिर क्या था एक दोस्त ने कैमरे ( camera ) से वीडियो बनाना शूरु किया और कुमारस्वामी ने स्टंट करना। जैसे ही बैकफिल्प के लिए वो दोस्त के हाथ पर अपना पांव रखकर उछला, वैसे ही वो जमीन पर अपने पैरों की जगह गर्दन के बल जमीन पर जा गिरा। इससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। इसके बाद उसे आनन-फानन में उसके दोस्त अस्पताल ( hospital ) ले गए। ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर शेयर किया गया और जिस किसी ने भी इसको देखा वो हैरान रह गया।

tik tok video

अकेला था कमाने वाला हो गई मौत

कुमारस्वामी को उसके दोस्त अस्पताल तो ले गए, लेकिन वो 8 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा और उसने 8 दिन बाद दम तोड़ दिया। वहीं परिवार का कहना है कि उनके बच्चे के पास खुद का स्मार्टफोन ( smartphone ) भी नहीं था। वो अपने दोस्तों के मोबाइल फोन ( mobile phone ) से ही वीडियो बनाया करता था। सबसे हैरान करने वाली बात कि वो अपने घऱ में अकेला कमाने वाला था। उसी की कमाई से उसका घर चलता था। कुमारस्वामी 22 साल का था और ऑर्केस्ट्रा में सिंगर और डांसर के रूप में काम करता था। ऐसे में इस शख्स की जान ने टिक टॉक पर वीडियो बनाने वाले लोगों को एक बड़ा संदेश दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो