script10 साल से पत्नी ढूंढ रहा था 36 इंच का ये शख्स, फिर एक दिन अचानक | 36 inch tall man married to same hieght girl | Patrika News

10 साल से पत्नी ढूंढ रहा था 36 इंच का ये शख्स, फिर एक दिन अचानक

Published: Mar 19, 2019 11:33:20 am

Submitted by:

Vineet Singh

दुनियाभर में वैसे तो कई अनोखी शादियां होती रहती हैं लेकिन बीते दिनों मध्यप्रदेश में एक सबसे अनोखी शादी देखने को मिली।

tiny bride and groom

रब ने बना दी जोड़ी, जब 36 इंच के दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी तो उमड़ पड़ी भीड़

नई दिल्ली: ऐसा कहा जाता है कि भगवान हर शख्स की जोड़ी बनाकर भेजता है फिर चाहे वो शख्स अमीर हो गरीब हो इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश madhya pradesh के खंडवा में बीते दिनों एक अनोखी शादी Weird Wedding हुई है जिसे देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ उमड़ी थी।
पैसे मांग रहा था शख्स तो महिला ने रख लिया नौकरी पर लेकिन फिर दो हफ्ते बाद…

आपको बता दें कि खंडवा के पुनासा गांव में रहने वाले 36 साल के धनेश राजवैद्य पिछले 10 सालों से अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे थे लेकिन उन्हें जीवनसाथी मिल नहीं पा रहा था और इसके पीछे एक बड़ी वजह थी, दरअसल धनेश की लम्बाई महज 36 इंच यानी 3 फ़ीट है और इसी वजह से उन्हें जीवनसाथी ढूंढने में दिक्कत आ रही थी। बता दें कि धनेश सरकारी नौकरी करते हैं।
खेल-खेल में बैटरी खा गया 14 महीने का बच्चा, आंत में जाते ही फट गयी और फिर…

इसके बाद एक दिन उन्हें पता चला कि निमाड़ पश्चिमी इलाके में उन्हीं की तरह एक 36 इंच की लड़की है जिसकी शादी नहीं हुई है। बस फिर क्या था, धनेश ने फ़ौरन ही इस लड़की से मिलने का फैसला किया जल्दी ही शादी की बात चलाई गयी। धनेश की शादी चेतना शर्मा नाम की लड़की से हुई है। चेतना एक पढ़ी लिखी लड़की है और यही वजह है कि धनेश ने देर ना करते हुए चेतना से शादी करने का फैसला ले लिया। चेतना धनेश से 8 साल छोटी हैं और उन्होंने इकोनॉमिक्स में एमए है किया है। अब चेतना और धनेश की शादी हो चुकी है और ये दोनों सामान्य ज़िंदगी जी रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो