script68 साल की दादी अम्मा साइकिल से 2200 Km की यात्रा पर, करेंगे वैष्णो देवी के दर्शन | 68 Year Old Woman From Maharashtra Cycles To Vaishno Devi | Patrika News

68 साल की दादी अम्मा साइकिल से 2200 Km की यात्रा पर, करेंगे वैष्णो देवी के दर्शन

locationमुंबईPublished: Oct 20, 2020 04:29:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

68 साल की उम्र में इंसान दूसरों पर आश्रित हो जाता है। इस उम्र में इंसान का शरीर बहुत कमजोर हो जाता है। उसके इम्युनिटी पावर खत्म हो जाता है। आज आपको एक ऐसी बुजुर्ग महिला के बारे में बता रहे है जो साइकिल चला रही है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 68 साल की बुजुर्ग महिला 2200 किलोमीटर की लम्बी यात्रा की है।

 Maharashtra Cycles To Vaishno Devi

Maharashtra Cycles To Vaishno Devi

68 साल की उम्र में इंसान दूसरों पर आश्रित हो जाता है। इस उम्र में इंसान का शरीर बहुत कमजोर हो जाता है। उसके इम्युनिटी पावर खत्म हो जाता है। आज आपको एक ऐसी बुजुर्ग महिला के बारे में बता रहे है जो साइकिल चला रही है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 68 साल की बुजुर्ग महिला 2200 किलोमीटर की लम्बी यात्रा की है। यह महिला साइकिल से वैष्णो देवी मां के दर्शन के लिए निकली है। बुजुर्ग महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस महिला के जज्बे को सलाम कर रहे है। कुछ लोग को मां देवी से इसकी तुलना कर रहे है। यह महिला महाराष्ट्र की बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़े :— ‘देसी शराब’ बेचने को मजबूर कराटे गोल्ड मेडललिस्ट विमला मुंडा, आज तक नहीं मिली नौकरी

साइकिल से 2200 किलोमीटर की यात्रा
यह बुजुर्ग महिला साइकिल से महाराष्ट्र के खामगांव से 2200 किलोमीटर की यात्रा पर निकली है। वह यहां से वैष्णो देवी मां के दर्शन के लिए जा रही है। Fit Bharat के ट्विटर पेज पर एक शेयर किया है। इस वीडियो में महिला अपनी साइकिल के आगे जरूर सामान रखी है। पीछे तिरपाल रखा हुआ जिसका उपयोग वह बारिश और रात को आराम करने के लिए करती होगी। इस उम्र महिला की इतनी लम्बी साइकिल से यात्रा करने से सभी चकित है।

 

यह भी पढ़े :— OMG ! यह भालू करता है मॉडलिंग, तस्वीरें जीत लेगी आपका भी दिल

https://twitter.com/hashtag/TuesdayMotivation?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
माता वैष्णा देव से तुलना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। लोगों को उनका यह वीडियो और उनकी हिम्मत दोनों ने झकझोर कर रख दिया। इस वीडिया पर सभी अपनी राय दे रहे है। मां की शक्ति है इनमें, विश्वास पर्वत भी हिला सकता है, इस मां की कहानी प्ररेणा देती है आदि कमेंट पर लिख रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो