खाली प्लॉट के बाहर पड़े थे 70 साल की बूढ़ी महिला के कपड़े, अंदर का नज़ारा देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

खाली प्लॉट के बाहर पड़े थे 70 साल की बूढ़ी महिला के कपड़े, अंदर का नज़ारा देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 09 2018 12:22:45 PM (IST) हॉट ऑन वेब

बुज़ुर्ग महिला का शव जैसे हालातों में पाया गया, उसे देखने के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले कोई भयानक कांड किया गया था।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक 70 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। बीते गुरूवार को दिल्ली के सैनिक एन्क्लेव के एक खाली प्लॉट मिले बुज़ुर्ग महिला के शव मिला था। महिला का शव बुरी तरह से खून में लथपथ था। जानकारी के मुताबिक मारी गई महिला दिव्यांग थी, जिसे बेहद ही बुरी तरह से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं हत्यारे ने महिला के शव को बुरी तरह से ईंट से कुचल दिया था। पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

बुज़ुर्ग महिला का शव जैसे हालातों में पाया गया, उसे देखने के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले कोई भयानक कांड किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के शव पर कपड़े का एक कतरा भी नहीं था। हत्यारे ने बड़ी ही बेरहमी से महिला की हत्या कर चेहरे को ईंट से बुरी तरह से कुचल दिया, ताकि शव की शिनाख्त भी न हो पाए। मामले की जांच में जुटी रणहौला पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। महिला के परिजनों ने पुलिस को एक फुटेज दिया है, जिसमें वे हत्यारे के होने का दावा कर रहे हैं। फुटेज में एक युवक दिखाई दे रहा है, जिसने ऊपरी बदन पर कोई कपड़ा नहीं है।

मारी गई बुज़ुर्ग महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मां दिव्यांग थी, और वह अपने पैरों पर चल भी नहीं सकती थी। बेटे ने बताया कि उसकी बुज़ुर्ग मां बीते आठ साल से लगातार घर के बाहर ही सोती थीं। फिर गुरूवार की रात करीब तीन बजे मालूम चला कि वह अपने बिस्तर से गायब हैं। जिसके बाद महिला के परिजनों ने तलाश शुरू की तो महिला का शव एक खाली प्लॉट में मिला, जबकि उनके कपड़े बाहर ही पड़े मिले।

Ad Block is Banned