scriptइस शख्स को दादी की उम्र की महिला से हुआ प्यार, ऐसे रचाई शादी | 80 years british woman accepted islam to marry 35 year old man | Patrika News

इस शख्स को दादी की उम्र की महिला से हुआ प्यार, ऐसे रचाई शादी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2020 05:14:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। यह कोई उम्र और सीमा नहीं देखता है। प्यार किसी को भी किसी से कभी भी हो सकता है। आज आपको ऐसे अनोखे कपल के बारे में बताने जा रहे है। इस कपल में उम्र का फासला, रंगभेद सहित कई फैक्टर्स नजर आएंगे।

british woman accepted islam

british woman accepted islam

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। यह कोई उम्र और सीमा नहीं देखता है। प्यार किसी को भी किसी से कभी भी हो सकता है। आज आपको ऐसे अनोखे कपल के बारे में बताने जा रहे है। इस कपल में उम्र का फासला, रंगभेद सहित कई फैक्टर्स नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर इस कपल की लव स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है। इन दोनों के बीच का रिश्तो भी सोशल मीडिया से शुरू हुआ था। उनकी पहली मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। इसमें महिला की उम्र 80 तो आदमी की उम्र 35 साल। दोनों में प्यार हो गया और इसके बाद इस कपल ने शादी भी रचा ली। इन दोनों की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है और लोग इन पर कमेंट भी दिल खोलकर कर रहे है।

सेक्स लाइफ के लेकर किए कई खुलासे
दरअसल, 35 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम की मुलाकात 80 साल की आईरिस जोंस से पिछले साल फेसबुक पर हुई थी। जहां मोहम्मद इजिप्ट में रहता था वहीं आईरिस ब्रिटेन में। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद मोहम्मद से मिलने के लिए इजिप्ट जा पहुंची। एक टीवी शो के दौरान इस कपल को लेकर तब सनसनी मच गई थी जब आईरिश ने ने लाइव टीवी पर अपनी सेक्स लाइफ के लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि सालों बाद उसे प्यार का अहसास हुआ है।

 

यह भी पढ़े :— सालों से जल रहा है ये पहाड़, चेतावनी के बाद भी लोग बनाते है खाना

शादी के लिए कबूला
एक रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल ने शादी कर ली है। शादी के बाद मोहम्मद ने बताया कि उसे ना तो आईरिश से पैसे चाहिए ना उसे ब्रिटेन की नागरिकता चाहिए। वो इजिप्ट में खुश है और खुद कमाकर अपनी पत्नी का ख्याल रख सकता है। खबरों के अनुसार, यह शादी इजिप्ट में संपन्न हुई है। खास बात यह है कि इसके लिए आईरिश ने इस्लाम कबूल किया है। उन्होंने अपनी शादी को काफी प्राइवेट ही रखा।
सोशल मीडिया पर लोग इस रिश्ते को लेकर कई प्रकार के कमेंट कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो