इश्क कभी बूढ़ा नहीं होता, 81 वर्षीय बुजुर्ग ने पत्नी के लिए किया ऐसा काम

किसी ने सच ही कहा कि इश्क बूढ़ा नहीं होता है। इसके उदाहरण आपने कई बार देखा होगा। लोग ऐसा भी कहते है कि बच्चे का और बूढ़े का एक ऐसा दिल और मन होता है। मोहब्बत जुबान से ज्यादा संगीत से परवान चढ़ता है। अकसर देखा जाता है कि लोग अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए म्यूजिक का सहारा लेते है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 13 Nov 2020, 01:38 PM IST

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा कि इश्क बूढ़ा नहीं होता है। इसके उदाहरण आपने कई बार देखा होगा। लोग ऐसा भी कहते है कि बच्चे का और बूढ़े का एक ऐसा दिल और मन होता है। मोहब्बत जुबान से ज्यादा संगीत से परवान चढ़ता है। अकसर देखा जाता है कि लोग अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए म्यूजिक का सहारा लेते है। इसके सहारे लोग अपनी भावना को जाहिर करते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी अस्पताल के बाहर बैठकर कर अकॉर्डीअन यानी वाद्य यंत्र बजा रहा है। क्योंकि अस्पताल के अंदर उनकी पत्नी भर्ती और उसे मिलने नहीं जा रहा है।

वाइफ का पंसदीदा गीत बजाया
यह वीडियो इटली का बताया जा रहा है। जहां एक बुजुर्ग आदमी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी से मुलाकात की इजाजत ना मिलने पर सड़क पर बैठकर अकॉर्डीअन (वाद्य यंत्र) बजाने लगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, 81 वर्षीय स्टेफन बोजिनी को जब अस्पताल ने उनकी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत नहीं दी तो उन्होंने फैसला किया कि वह अस्पताल की इमारत के बाहर सड़क पर बैठकर अकॉर्डीअन पर वाइफ का पंसदीदा गीत बजाएंगे। किसी ने इस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया। अब यह सोशल मीडिया पर इसको खुद देखा जा रहा है।

 

यह भी पढ़े :— हाथी के बच्चे ने काटा केक, बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 15 हाथी

 

 

वीडियो इंटरनेट पर छा गया
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है। कि स्टेफन स्टूल पर बैठकर अकॉर्डीअन बजा रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क और सिर पर टोपी नजर आ रही है। उनकी नजरें इमारत की दूसरी मंजिल की खिड़की को निहार रही हैं, जहां से उनकी पत्नी Carla Sacchi उन्हें देख रही हैं। खबरों के अनुसार, अस्पताल ‘कोविड 19’ मरीजों का इलाज नहीं करता। इसके बावजूद कोरोना महामारी के कारण लगाए गए प्रतिबंधों के चलते विजिटर्स को हॉस्पिटल की इमारत में दाखिल होने की इजाजत नहीं है। यही वजह रही कि उन्होंने स्टेफन को अस्पताल में नहीं जाने दिया।


जोड़ी हो तो ऐसी
बताया जा रहा है कि 81 वर्षीय स्टेफन इटली की आर्मी से रिटायर्ड हैं। उनके सिर की टोपी, उनकी वर्दी का ही हिस्सा थी। इस वीडियो को हर कोई इस बुजुर्ग को सलाम कर रहा है। लोग दिल खोकर इस पर लाइक और कमेंट कर रहे है। कुछ यूजर्स कह रहे है कि पति—पत्नी की जोड़ी ऐसी होनी चाहिए। आज के समय में यह जोड़ी उन कपल्स के लिए मिसाल है जो अपने रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोचते है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned