scriptट्रंप को गिफ्ट की जाएगी 90 वर्षीय टेलर की सिली हुई खादी शर्ट | 90 year old tailor stitched khadi shirt to be gifted to trump | Patrika News

ट्रंप को गिफ्ट की जाएगी 90 वर्षीय टेलर की सिली हुई खादी शर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2020 02:41:08 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

विश्वनाथन इससे पहले तमिलनाडु ( Tamilnadu ) के पूर्व मुख्यमंत्रियों दिवंगत के कामराज तथा सी एन अन्नादुरई और पूर्व राष्ट्रपति आर वेंकटरमन को भी कपड़े भेंट के तौर पर दे चुके हैं।

Donald Trump India Visit

Donald Trump India Visit

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ( Melania Trump ) अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत की सरजमीं पर कदम रख चुके हैं। तमिलनाडु ( Tamilnadu ) में कोयंबटूर ( Coimbatore ) जिले के 90 साल के शख्स वी एस विश्वनाथन ने उनके लिए सफेद शर्ट तैयार की है।

वी एस विश्वनाथन ने इस शर्ट ( Shirt ) को खादी ( Khadi ) के कपड़े से तैयार किया है। विश्वनाथन के परिवारवालों ने बताया कि वह बहुत ही उत्साहित हैं। टीवी ( TV ) देख उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति को शर्ट भेंट किये जाने का विचार आया। विश्वनाथन पेशे से दर्जी है।

आगरा में 3000 कलाकार करेंगे ट्रम्प का स्वैग से स्वागत, रास्ते की दीवारों पर बनाई गई पेटिंग

दरअसल विश्वनाथन की टेलर की दुकान थी लेकिन जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ने लगी वैसे ही उन्होंने उन्होंने दुकान में काम करना बंद कर दिया। विश्वनाथन दर्जी का काम छोड़कर लोगों को सिलाई का काम सिखाने लगे। उन्होंने यह शर्ट दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है।

अब विश्वनाथन और उनके परिवार को इस बात की उम्मीद रहे है कि अमेरिकी राष्ट्रपति हमारे इस उपहार को स्वीकार करेंगे। ऐसा पहली बार नहीं जब विश्वनाथन ने किसी नामचीन हस्ती के लिए कोई खास उपहार भिजवाया हो इससे पहले भी वह कई बड़े नेताओं को शर्ट भेंट कर चुके हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रम्प की सुरक्षा में तैनात किए गए लंगूर

ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर के साथ भारत की यात्रा पर आए हैं। इस यात्रा के दौरान अहम द्विपक्षीय रक्षा और रणनीतिक रिश्तों में और मजबूती की उम्मीद है लेकिन व्यापार शुल्क जैसे जटिल मुद्दों के हल होने की संभावना नहीं है। ट्रंप अपनी 36 घंटे की यात्रा के दौरान आज ताजमहल ( Tajmahal ) का दीदार करने के लिए आगरा ( Agra ) भी पहुंचेंगे।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो