scriptपीएम मोदी की एक अपील पर दिखी अनोखी तस्वीर, बेघरों ने भी जलाए दीये | 9pm 9 minutes photo viral I'm social media | Patrika News

पीएम मोदी की एक अपील पर दिखी अनोखी तस्वीर, बेघरों ने भी जलाए दीये

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 04:08:25 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

 
Highlights-PM मोदी की अपील पर देश के 130 करोड़ लोग रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीये जलाए-देश के कोने-कोने से लोगों ने घरों के बाहर दीये और मोमबत्ती जलाकर ये संदेश दिया -लोगों ने अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की

पीएम मोदी की एक अपील पर दिखी अनोखी तस्वीर, बेघरों ने भी जलाए दीये

पीएम मोदी की एक अपील पर दिखी अनोखी तस्वीर, बेघरों ने भी जलाए दीये

नई दिल्ली. कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में पूरा देश एक बार फिर एकजुट हो गया। इस महामारी के अंधकार को चुनौती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश के 130 करोड़ लोग रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीये जलाए। देश के कोने-कोने से लोगों ने घरों के बाहर दीये और मोमबत्ती जलाकर ये संदेश दिया कि वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट हुए। लोगों ने अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की। एेसे ही एक और तस्वीर सामने आई है जिसने सबके दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी है। रविवार रात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं जिनमें बेघरों ने भी अपने ‘घरों’ में उम्मीद का दीया जला पीएम की अपील का समर्थन किया।
तस्वीर में एक बुजुर्ग किसी दुकान के बाहर बने फुटपाथ पर दीया जलाए दिख रहा है, तो किसी ने तस्वीर में एक बुजुर्ग किसी दुकान के बाहर बने फुटपाथ पर दीया जलाए दिख रहा है। यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर रविवार से अब तक वायरस हो रही है। लोगों ने इन तस्वीरों को कई बार शेयर किया।
गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र से अपील की थी कि रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो