scriptपबजी के चक्कर में पुजारी बना चोर, चुराईं 31 साईकिलें | A 19 Years old Priest Steals Cycles for Playing PUBG | Patrika News

पबजी के चक्कर में पुजारी बना चोर, चुराईं 31 साईकिलें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2020 01:37:49 pm

Submitted by:

Soma Roy

PUBG Playing : 19 साल का है पुजारी, मंगापुरम कालोनी का है रहनेवाला
आस-पड़ोसियों की साईकिल को बेचकर पूरा करता था अपने शौक

PUBG Playing

PUBG Playing

नई दिल्ली। पबजी गेम (PUBG) के चक्कर में अक्सर आपने युवाओं को उलझे हुए देखा होगा। इस गेम की लत के चक्कर में जहां लोगों को खाने-पीने का भी होश नहीं है। वहीं इस गेम के चक्कर में एक पुजारी (Priest) चोर बन गया। वो अपने शौक पूरे करने के लिए आस-पड़ोसियों की साईकिलें चोरी करने लगा। हाल ही में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।
एयरपोर्ट के वेटिंग रूम में बैठे-बैठे शख्स ने कर दिया पेशाब, वीडियो वायरल

पुजारी का नाम सिद्धार्थ है। वह महज 19 साल का है। कम उम्र में ही उसने मंदिर की जिम्मेदारी संभाल ली थी। मगर युवापन के जोश में वह भी अछूता नहीं रह सका। उसे पबजी की लत लग गई। उसे रुपयों की भी जरूरत पड़ने लगी। इसके लिए वो अपनी मां से रुपए मांगने लगा। घर में कलह होने लगी तो उसने चोरी (steal) करने का फैसला किया।
chori.jpeg
आरोप है कि मौला अली के मंगापुरम कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहने वाले सिद्धार्थ ने पड़ोसियों के साइकिल उड़ानी शुरू कर दी। उसे आसपास में जो भी साइकिल खड़ी मिलती थी वो अपने शौक पूरा करने के लिए उसे चुरा कर बेच देता था। युवा पुजारी ने अब तक कुल 31 साइकिल चुराई है। मगर युवा पुजारी एक दिन हैदराबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने सिद्धार्थ के पास से 17 साइकिलें भी बरामद की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो