script30 साल के आदमी ने खाई सांड वाली दवा, बिगड़ी ऐसी हालत की करानी पड़ी सर्जरी | A 30 Years Old Man Take Medicine to Increase Man power,He Repent | Patrika News

30 साल के आदमी ने खाई सांड वाली दवा, बिगड़ी ऐसी हालत की करानी पड़ी सर्जरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2020 10:04:20 am

Submitted by:

Soma Roy

Weird Incident : मामला मेक्सिको के रीनोसा शहर की है, शख्स को गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया था
व्यक्ति की हालत सामान्य करने में डॉक्टरों को तीन दिन लग गए

Weird Incident

Weird Incident

नई दिल्ली। दुनिया में कई तरह के लोग हैं। सब कुछ न कुछ जुगाड़ लगाते रहते हैं। मेक्सिको (Mexico) के रीनोसा शहर में रहने वाले 30 साल के व्यक्ति ने भी एक अनोखा ही जुगाड़ लगा लिया। उसने अपनी मर्दानगी बढ़ाने के मकसद से सांड को उत्तेजित करने वाली दवाई खा ली। मगर ऐसा करते ही शख्स की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसे अस्पताल भर्ती कराना पड़ा। तकलीफ को बढ़ता देख डॉक्टरों को उसकी सर्जरी (surgery) करनी पड़ गई।
‘कौमार्य’ का टोकन पाने के लिए महिलाएं करा रहीं सीक्रेट सर्जरी, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बताया जाता है कि शख्स ने मजे के चक्कर में खुद पर ही प्रयोग कर डाला। उसने बिना किसी के परामर्श के उत्तेजना बढ़ाने वाली गलत दवाई खा ली। इससे उसके शरीर में ब्लड (blood flow) का फ्लो इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसे कुछ होश नहीं रहा। इससे उसके प्राइवेट पार्ट को बहुत नुकसान हुआ। शख्स की हालत देख उसे रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया।
डॉक्टरों के मुताबिक व्यक्ति को दूसरी दवाइयां देकर थोड़ा नॉर्मल किया गया। मगर इस प्रक्रिया में भी करीब तीन दिन लग गए। जब वह पहले से ठीक हुआ तो उसके प्राइवेट पार्ट की सर्जरी की गई। अगर वक्त रहते इस पर काबू नहीं किया जाता तो व्यक्ति की जान भी जा सकती थी। मालूम हो कि व्यक्ति ने जो दवाई खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था। इस दवा को मेक्सिको के किसान पशुओं को तब खिलाते हैं जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करानी होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो