scriptपीएम मोदी और ट्रंप के साथ सेल्फी खींचकर ये बच्चा बना सुपरस्टार, जानें कौन है ये | A 9 years kid named Satvik Hegde took selfie with pm modi and trump | Patrika News

पीएम मोदी और ट्रंप के साथ सेल्फी खींचकर ये बच्चा बना सुपरस्टार, जानें कौन है ये

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 04:18:30 pm

Submitted by:

Soma Roy

Selfie with pm modi : अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा था सात्विक
9 साल के इस बच्चे ने अपनी मासूमियत से मोदी और ट्रंप का जीता दिल

satvik.jpeg
नई दिल्ली। अमेरिका और भारत के रिश्ते को मजबूत करने के मकसद से पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में हैं। पीएम मोदी के स्वागत के लिए कल यहां के एनआरजी स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। इसी दौरान भरी सभा में चलते-चलते अचानक अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बच्चे को देख रुक गए। उन्होंने बच्चे से उसके हाथ में मोबाइल होने की वजह पूछी। ट्रंप को देख मोदी भी वहीं रुक गए। बाद में पता चला कि बच्चा उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था।
दुनिया के दो बड़े दिग्गज डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेने वाले इस बच्चे का नाम सात्विक हेगड़े है। वह महज 9 साल का है। सात्विक ह्यूस्टन में आयोजित सांस्कृति कार्यक्रम का हिस्सा लेने वहां गए थे। प्रोग्राम के खत्म होने पर ट्रंप और मोदी बच्चों का अभिवादन करते हुए जा रहे थे। तभी अमरीकी राष्ट्रपति को सात्विक के हाथ में मोबाइल दिखा। उन्होंने सात्विक से कुछ बातचीत की। तभी बच्चे ने उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। बच्चे की मासूमियत को देख मोदी भी वहीं रुक गए और उसके साथ तस्वीरें खींची।
modi_trump.jpg
सात्विक की इन दो बड़ी हस्तियों के साथ ली गई ये सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस के बाद से ये बच्चा रातों-रात पॉपुलर हो गया है। सात्विक कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले का रहने वाले हैं। उसकी योग में काफी दिलचस्पी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो