scriptकोरोना वायरस पीड़ित महिला ने स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म, लोगों ने कहा लकी | A Baby Born Safely in China, He is not Infected with Coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस पीड़ित महिला ने स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म, लोगों ने कहा लकी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 03:58:33 pm

Submitted by:

Soma Roy

Coronavirus : चीन के झेजियांग का है मामला, जांच में नेगेटिव निकली रिपोर्ट

new_born.jpg

Coronavirus

नई दिल्ली। कोराना वायरस (Coronavirus) के कहर से अब गर्भ में पल रहे नवजात भी सुरक्षित नहीं हैं। क्योंकि पिछले दिनों आई एक खबर के मुताबिक 30 दिन के बच्चे को मां से संक्रमण हो गया था। लेकिन चीन के झेजियांग में कोरोना वायरस से संक्रमित (infected) महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। इससे सोशल मीडिया पर लोगों में खुशी की लहर है। लोग बच्चे को भाग्यशाली मान रहे हैं।
कोरोना वायरस पीड़ित महिला को कैदी की तरह बॉक्स में किया गया बंद, चीखने पर हुआ खुलासा

चीन के सरकारी मीडिया आउटलेट सिन्हुआ ने इसे लेकर एक वीडियो क्लिप भी ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इसका टाइटल लकी बेबी दिया है। इसके साथ ही ट्विटर पर हैशटैग फाइटवायरस ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लगातार बच्चे की मां और परिजनों को बधाई दे रहे हैं।
kapil_mishra_vs_akhilesh_tripathi.jpg
नवजात कोरोना वायरस को लेकर हुई जांच में निगेटिव पाया गया। ऐहतियात के तौर पर हांगझोऊ में झेजियांग यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मेडिसिन के चिल्ड्रेन अस्पताल में उसकी कुछ दिनों में दोबारा जांच की जाएगी। एक यूजर ने लिखा, “आशा करते हैं कि यह इसी तरह से रहेगा।” वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि बच्चे का सही सलामत रहना आशा की किरण जगाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो