भिखारी की दरियादिली के लोग हुए कायल, अपने कटोरे में कुत्ते को खिलाया खाना, वीडियो हुआ वायरल

  • Inspirational Video : फॉरेस्ट अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था ये वीडियो
  • वायरल वीडियो में भिखारी अपने खाने के बर्तन में कुत्तों को खाना परोसते हुए दिखाई देता है

By: Soma Roy

Published: 17 Jul 2020, 02:19 PM IST

नई दिल्ली। अमीरी दिल से होती है, रुपयों से नहीं। इस कहावत को सच कर दिखाया है फुटपाथ पर बैठे एक भिखारी ने। उसके पास भले ही पैसे न हो मगर दिल में जज्बातों से भरा है। तभी उसने अपने खाने के कटोरे में कुत्तों को खाना परोसा। उसका ये वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उसकी जिंदादिली देख काफी खुश हैं।

इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर (Forest Officer) सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल  (Twitter Handel) से शेयर किया हैा। उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा, 'पैसे से गरीब लेकिन दिल से अमीर।' वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक भिखारी कटोरे में कुछ खाने का लेकर आता और वहां लेटे दो कुत्तों (Strret dOG) को खिलाने लगता है। पहले दोनों कुत्ते उसे देखते ही लेट जाते हैं बाद में उसका दिया हुआ खाना खाने लगते हैं।

भिखारी की ओर से कुत्तों को खाना खिलाते समय किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और इसे शेयर कर दिया। जब इस वीडियो को फॉरेस्ट अधिकारी ने देखा तोे उनके दिल को ये छू गया। इसके बाद ही उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसके बाद से वीडियो वायरल हो गया। इसे हजारों लोग देख चुके हैं। लोगों ने इसे जमकर लाइक और शेयर भी किए हैं। भिखारी का ये अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। कुछ लोगों ने लिखा कि ऐसे लोगों से सबको सीख लेनी चाहिए।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned