script

ऑटो ड्राइवर की मदद कर ट्विटर पर छाया पुलिस अधिकारी, लोगों ने कहा ये ही हैं असली सिंघम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 03:06:28 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

पब्लिक की नज़रों में पुलिस की इमेज काफी खराब हो चुकी है
ऐसे में एक पुलिस को मदद करते देखना वाकई सुकून देता है

ek7jv25u0ai7aad.jpg

Police

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आजकल एक पुलिस वाले को खूब सराहा जा रहा है। दरअसल ट्विटर पर एक पुलिस अधिकारी की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में पुलिस वाला शख्स एक ऑटो रिक्शा वाले की मदद करता नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस तस्वीर को साझा किया गया तो तुरंत लोगों ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए इस पुलिस वाले की काफी प्रशंसा की। इस तस्वीर को बेंगलुरु पुलिस ने 4 दिसंबर को शेयर किया था। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी ऑटो रिक्शा को धक्का देकर रिक्शा चालक की मदद कर रहा है।

हालांकि सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में यह नहीं बताया गया है कि आखिर क्या हुआ था लेकिन ऐसा लग रहा है कि किसी परेशानी की वजह से ऑटो रिक्शा बंद हो गया था। इसलिए पुलिस अधिकारी ने रिक्शा ड्राइवर की मदद करने का फैसला किया।

https://twitter.com/BlrCityPolice/status/1202119985667031043?ref_src=twsrc%5Etfw

स तस्वीर को देख कर कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारी के मदद करने के तरीके को काफी पसंद किया। वहीं कुछ ने अधिकारी को ”सिंघम” बता दिया। आमतौर पर पूरे भारत में पुलिस वालों की इमेज पब्लिक के सामने अच्छी नहीं है ऐसे में इस तरह की तस्वीर का सामना आना वाकई संतोष देता है।

इन तस्वीरों को देख ये तो कहा ही जा सकता है कि तमाम खामियों के बावजूद अभी भी पुलिस विभाग में कई अधिकारी ऐसे मौजूद है जो बगैर किसी स्वार्थ के अपना फर्ज अच्छे से निभाते है और इन्हीं से बाकी लोगों को भी सीख लेनी चाहिए ताकि मुश्किल वक़्त में कोई भी किसी से बेहिचक मदद मांग सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो