scriptपब्लिक बीच पर कपल कर रहा था अश्लील हरकत, गिरफ्तारी के बाद भी नहीं भरा लड़के का मन | A Couple Was Doing Romance in Family Beach of Philippines, Arrested | Patrika News

पब्लिक बीच पर कपल कर रहा था अश्लील हरकत, गिरफ्तारी के बाद भी नहीं भरा लड़के का मन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2020 08:01:02 am

Submitted by:

Soma Roy

Romance in Philippines Beach : फिलीपीन्स के बोरेके आइलैंड का है मामला, कपल नशे की हालत में थे
पुलिस कपल के खिलाफ शुरू करेगी ट्रायल

beach.jpg

Romance in Philippines Beach

नई दिल्ली। समुंदर के किनारे वक्त बिताने के लिए प्राइवेट और पब्लिक बीच (Beach) बने होते हैं। परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए अक्सर लोग प्राइवेट बीच बुक करते हैं। ऐसे ही एक बीच पर कुछ लोग इंजाय कर रहे थे, तभी एक कपल की हरकत ने उन्हें शर्मसार कर दिया। आरोप है कि कपल (Couple) सरेआम संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो उन्हें गिरफ्तार किया गया।
Coronavirus: असली वायरस की तस्वीरें आई सामने, माइक्रोमीटर से भी छोटा है इसका आकार

मामला फिलीपीन्स (Philippines) के बोरेके आइलैंड का है। बताया जाता है संबंध बनाने वाले कपल में महिला ब्रिटिश की थी और लड़का आस्ट्रेलिया का था। दोनों की उम्र लगभग 26 साल है। दोनों नशे की हालत में थे। दोनों को होश नहीं था कि वो क्या कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक फैमिली की शिकायत पर कपल (Couple) को हिरासत में लिया गया। तभी उन्हें ले जाते समय भी कपल का मन नहीं भरा और वे गाड़ी में भी अश्लील हरकत करने लगे। जब लड़के को रोकने को रोका गया तो वह भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि उसे पकड़ लिया गया।
couple.jpeg
पुलिस ने बताया कि कपल पर सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत (Obseen Things) करने के साथ पुलिस के ऑर्डर नहीं मानने के आरोप हैं। हालांकि जमानत पर दोनों को छोड़ा गया है, लेकिन इनके खिलाफ जल्द ही ट्रायल शुरू किया जाएगा। इस दौरान अगर ये कपल कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें फिलीपीन्स में यात्रा करने के लिए उन पर बैन लगा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो