33 हजार फीट की ऊंचाई पर ये सिरफिरा खोलने लगा प्लेन का दरवाजा, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

  • Flight : फुकेट जा रही थी फ्लाइट, एक टीवी रिपोर्टर ने शूट किया ये वीडियो
  • नशे की हालत में तीन दोस्तों ने प्लेन में किया झगड़ा

Soma Roy

October, 2211:44 PM

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। जब प्लेन आसमान की ऊंचाई पर होता है तो वैसे ही लोगों की धड़कनें तेज रहती हैं। ऐसे में अगर कोई सिरफिरा अगर 33 हजार फीट की ऊंचाई पर अगर हवाई जहाज का गेट खोलने की कोशिश करें तो आपकी क्या हालत होगी। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला फुकेट जा रही फ्लाइट में देखने को मिला।

बताया जाता है कि फुकेट जा रही फ्लाइट एक नो-एल्कोहल फ्लाइट थी, लेकिन इसमें सवार तीन यात्रियों ने शराब के नशे में इतना उपद्रव मचाया की फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करवानी पड़ी। नशे में धुत पहले आदमी ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की। तो वहीं दूसरे शराबी ने सह यात्रियों से लड़ाई-झगड़ा किया। वहीं तीसरा शख्स विमान के टॉयलेट में धूम्रपान करने लगा।

शराबियों का ये कारनामा प्लेन में मौजूद एक विदेशी टीवी रिपोर्टर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल साइट पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बताया गया कि फ्लाइट के शुरुआती 30 मिनट नॉर्मल थे, लेकिन इसके बाद प्लेन में अजीबोगरीब चीजें होने लगीं। विमान में मौजूद एक डॉक्टर ने उस उपद्रवी शख्स को शांत करने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो शख्स को प्लास्टिक फूड रैप से बांधने की कोशिश की गई। हालांकि, जब लोग उसे काबू करने में असमर्थ रहे तो मजबूर कैप्टन को उज्बेकिस्तान में विमान की आपताकालीन लैंडिंग करवानी पड़ी।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned