फर्जी डिलीवरी बॉय बनकर लूट ली 3000 व्हिस्की की बोतलें, 16 लाख रुपये की लगा दी चपत

  • दुनिया में यूं तो चोरी के ढ़ेरो किस्से सुने होंगे
  • लेकिन लीवरपुल में एक अजब चोरी देखने को मिली
  • एक लड़के ने 3000 व्हिस्की की बोतलें उड़ा दी

Piyush Jayjan

December, 0402:44 PM

नई दिल्ली। किसी न सही कहा है कि भई अंग्रेजो के अंदाज ही निराले होते हैं। चाहे उनका जिंदगी जीने का बेफिक्र अंदाज हो या फिर किसी घटना को अंजाम तक पहुंचाने का। ब्रिट्रेन के लिवरपूल की खबर है। यहां एक शख्स फेक डिलीवरी बॉय बनकर लगभग3 हजार व्हिस्की की बोतलें ले उड़ा।

इस लड़के ने व्हिस्की की चोरी भी बिलकुल अलग तरीके से करने की सोची। इस लड़के ने मैकबर्नी ट्रांसपोर्ट का फेक डिलीवरी बॉय बनकर शराब की बोतलें चोरी की। लड़के ने डून्स वे Kirkdale से यह बोतलें चोरी की। अब चोरी ऐसी हो तो हंगामा होना भी तय है।

लेकिन इस पूरी चोरी की खासियत ये रही है कि इस डिलीवरी बॉय ने पूरी चोरी का प्लान अकेले ही बनाया और इसे खुद के दम पर अंजाम तक पहुंचाया। व्हिस्की की बोतलें चोरी करने वाले लड़के ने इस पूरी चोरी में किसी और की मदद तक नहीं मांगी थी।

thief-steals-thousands-of-pounds-of-whiskey.jpg

एक रिपोर्ट के मुताबिक चोर ने चोरी के वक़्त हैट पहनी थी। इसके साथ वो हाई वीएलएस जैकेट भी पहने हुए था। इसी वजह से इस चोर के ऊपर किसी को शख्स नहीं हुआ। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने भी चोर की तारीफ की हैं।

पुलिस ने चोर के बारे में बात करते हुए कहा कि ये किसी बेहद ही शातिर चोर का काम है। इस अनोखी चोरी से एक बात तो तय है कि चोर काफी तेज दिमाग वाला रहा होगा। इसके अलावा चोर व्हिस्की का भी तगड़ा शौकीन होगा वरना भला कौन बेवकूफ अपनी जान आफत में ड़ालना चाहेगा वो भी व्हिस्की के लिए।

 

 

Piyush Jayjan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned