scriptसाड़ी पहनकर लड़की ने लगाए ऐसे बैकफ्लिप, देखकर हर कोई हो गया हैरान वायरल हुआ Video | A girl put on a backflip wearing a sari viral Video | Patrika News

साड़ी पहनकर लड़की ने लगाए ऐसे बैकफ्लिप, देखकर हर कोई हो गया हैरान वायरल हुआ Video

Published: Dec 03, 2020 05:23:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक लड़की ने साड़ी पहनकर बैकफ्लिप (Girl Backflip In Saree) मारा
वीडियो हुआ वायरल

Girl Backflip In Saree

Girl Backflip In Saree

नई दिल्ली। एक जमाना था जब स्थानीय स्तर पर टैलेंट की कोई कदर नहीं होती थी, उन्हें बड़ा प्लेटफार्म नहीं मिलता था, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) के आने के बाद छोटे से छोटे टैलेंट को भी देशभर में देखा जाता है। ऐसा ही एक लड़की का वीडियो ज़बरदस्त वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह हैरान ज़रूर हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की ने भारतीय परिधान साड़ी पहन कर बैकफ्लिप (Girl Backflip In Saree) मारा है। जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है उसके बाद से यह इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया यूजर टैलेंटेड लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर आकाश रानिसन नाम के यूजर ने शेयर किया है।

https://twitter.com/hashtag/womenempowerment?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो मिली सरकार नामक लड़की का है जो साड़ी पहन कर बैकफ्लिप मार रही हैं। इसे टैलेंट का पावरहाउस कहा जा रहा हैं।”

आपको बतादें यह वीडियो मिली सरकार ने 20 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, तबसे अब तक इस वीडियो पर 1.7 मिलियन क्लिक हो चुके हैं, साथ ही इसके 1.4 लाख व्यूज हो चुके हैं। देखने वालों ने उनके बैकफ्लिप की ज़बरदस्त तारीफ की है। मिली सरकार के इंस्टाग्राम पर यह कोई पहला वीडियो नहीं है उनके इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मिली सरकार के बारे में बता दें मिली सरकार जिम्नास्ट में गोल्ड मेडलिस्ट है, उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर कई गोल्ड मेडल हासिल किए हैं, मिली सरकार इंस्टाग्राम पर और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 13000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, और वह इस तरह के वीडियो हमेशा अपलोड करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो