scriptअपने अंतिम संस्कार पर जाने के लिए 8वीं क्लास के बच्चे ने मांगा परमिशन, प्रिंसिपल ने दे दी मंजूरी | a kanpur student write his own death application,principal approved it | Patrika News

अपने अंतिम संस्कार पर जाने के लिए 8वीं क्लास के बच्चे ने मांगा परमिशन, प्रिंसिपल ने दे दी मंजूरी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2019 05:01:54 pm

Submitted by:

Soma Roy

Leave application : कानपुर के जीटी रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल का है मामला
आठवीं कक्षा में पढ़ता है छात्र, दादी के अंतिम संस्कार में होना था शामिल

application1.jpg
नई दिल्ली। स्कूल से छुट्टी लेने के लिए अक्सर हम ऐप्लिकेशन देते हैं। मगर क्या कभी आपने किसी को अपनी ही मौत का प्रार्थना पत्र देते देखा है और हैरानी वाली बात तो यह है कि इस पर प्रिंसिपल ने भी मंजूरी दे दी। दरअसल ये मजेदार वाक्या कानपुर के एक प्राइवेट स्कूल का है। जहां आठवीं कक्षा के एक बच्चे ने अपने ही अंतिम संस्कार पर जाने के लिए आधे दिन की छुट्टी मांगी थी। सोशल मीडिया पर ये ऐप्लिकेशन अब तेजी से वायरल हो रहा है।
बताया जाता है कि कानपुर के जीटी रोड स्थित एक प्राइवेट स्‍कूल में पढ़ने वाले 8वीं क्‍लास के एक छात्र ने ये ऐप्लिकेशन लिखा था। उसने छुट्टी के लिए आवेदन पत्र में गलती से खुद की मौत का हवाला दे दिया था। जबकि उसे अपनी दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए छुट्टी चाहिए थी। छात्र ने प्रिंसिपल की अनुमति लेने के लिए उन्हें ऐप्लिकेशन दिया। प्रिंसिपल ने जल्दबाजी में बिना पढ़े ही प्रार्थना पत्र स्वीकार कर उसे छुट्टी दे दी।
student1.jpg
प्रिसिंपल की ओर से गलत आवेदनपत्र पर हस्‍ताक्षर करने की बात सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे का आवेदन पत्र स्कूल के ही किसी शख्स ने लीक किया है। सोशल मीडिया पर इस सिलसिले में मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग जहां इस प्रार्थना पत्र को पढ़ते हुए हंसी से लोट पोट हो रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग प्रिंसिपल की लापरवाही के लिए उनकी बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो