script

मुस्लिम निकला डिलीवरी ब्वॉय तो शख्स ने कैंसिल कर दिया ऑर्डर, मचाया हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2019 01:28:14 pm

Submitted by:

Soma Roy

Online Food Delivery : हैदराबाद का है मामला, पहले भी धर्म के नाम खाना डिलीवरी को लेकर हुआ है बवाल
डिलीवरी ब्वॉय के मुताबिक खाना किसी का धर्म नहीं देखता है

delivery1.jpg
नई दिल्ली। भले ही हम 21वीं शताब्दी में जी रहे हो, लेकिन धर्म के मामले में लोगों की मानसिकता आज भी पुराने जमाने की है। तभी लोग धार्मिक भेद-भाव को छोड़ नहीं रहे हैं। ऐसा ही कारनामा हैदराबाद में देखने को मिला। जहां एक शख्स ने डिलीवरी ब्वॉय के मुस्लिम होने पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया। इतना ही नहीं शख्स ने कस्टमर केयर पर फोन करके भी खूब खरी-खोटी सुनाई।
मामला हैदराबाद का है। यहां रहने वाले अजय कुमार ने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) से खाना ऑर्डर किया थां थोड़ी देर बाद डिलीवरी वाले का फोन आया। उसने अजय से उनका पता पूछना था, लेकिन वो नाम सुनते ही भड़क गए। डिलीवरी बॉय का नाम था मुद्दसिर। अजय ने मुद्दसिर को फटकार लगाई। अजय ने स्विगी के कस्टमर केयर को फोन लगाया और उनसे बहस करने लगे वो।
food_1.jpg
फूड कंपनी ने सारी बातचीत रिकॉर्ड कर ली। बातचीत के मुताबिक अजय कहते हैं कि मुस्लिम डिलीवरी बॉय से खाना नहीं ले सकते हैं भले ही इसके लिए उनके पैसे ही क्यों न कट जाए। वहीं डिलीवरी ब्वॉय मुद्दसिर का कहना है कि वह साइंस में पोस्ट-ग्रेजुएट हैं। ऑर्डर देते समय कंपनी डिलीवरी कर रहे लोगों का धर्म नहीं देखता। ऐसे में अजय जैसे लोगों का व्यवहार जात-पात को बढ़ावा देता है। मालूम हो कि इससे पहले भी स्विगी में धर्म के नाम पर आर्डर कैंसिल करने का मामला सामने आया था।

ट्रेंडिंग वीडियो