scriptये शख्स ट्रेन में भूल आया था 2 किलो दही, रेलवे को ट्वीट कर सौंपा ढूंढ़ने का काम | a man forgot 2 kg curd in train, his friend tweeted to indian railways | Patrika News

ये शख्स ट्रेन में भूल आया था 2 किलो दही, रेलवे को ट्वीट कर सौंपा ढूंढ़ने का काम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2019 04:21:33 pm

Submitted by:

Soma Roy

Indian Railways : सियालदह स्टेशन के पास का है मामला
दही भूलने वाले शख्स के दोस्त ने किया ये अनोखा ट्वीट

curd1.jpg
नई दिल्ली। भारतीय रेलवे भले ही मुसाफिरों को तय समय में अपने गंतव्य तक पहुंचाने में लेट हो जाए, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वो काफी सक्रिय रहती है। तभी पिछले कुछ समय पहले एक शख्स की गुजारिश पर रेलवे ने एक बेटे का अपनी मां से संपर्क कराया था। वहीं अभी एक और घटना सामने आई है जहां रेलवे ने एक शख्स के ट्रेन में छूटे दही के थैले को ढूंढ़ने के आदेश दिए हैं।
दरअसल ये ताजा मामाला सियालदह स्टेशन का है। जहां एक शख्स गौर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था। यात्री ट्रेन में अपना दो किलो मीठी दही का थैला भूल आया था। ये बात उसने अपने एक दोस्त को बताई। तो ईमान बासु नामक शख्स ने उसकी ये फरियाद रेलवे को ट्वीट के जरिए पहुंचाई। इसके लिए उसने अपने दोस्त के टिकट की डिटेल्स भी शेयर की है।
इतना ही नहीं उस शख्स के दोस्त ने ट्वीट कर रेलवे से दही छूटने की लिखित शिकायत भी की है। उसने’रेलवे सेवा’ को टैग कर के ट्वीट किया है। लिखित शिकायत मिलने पर रेलवे ने भी तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी। रेलवे विभाग ने लिखा कि RPF Eastern Railway इन भाई साहब की जरा दही ढूंढने में सहायता करें। रेलवे का ये ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ जहां इसे रेलवे की सतर्कता बता रहे हैं तो कुछ इसका मजाक बना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो