शराब खरीदने के लिए कतार में लगे थे लोग, स्वागत में बरसाए फूल

  • सोमवार को दिल्ली में सुबह 9 बजे से लोग भारी संख्या में शराब की दुकानों के बाहर पहुंच गए थे। ऐसे में ठेकों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं।

By: Piyush Jayjan

Published: 05 May 2020, 03:34 PM IST

नई दिल्ली। 4 मई से ग्रीन और ऑरेज जोन में शराब की दुकानें ( Liquor Shop ) खुल गई हैं। देशभर में शराब की दुकानों पर सुबह से ही ऐसी भीड़ उमड़ी कि प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए। लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी धज्जियां उड़ाई कि हर कोई सरकार और शराबियों को जमकर कोस रहा है।

जम्मू-कश्मीर के तीन फोटोग्राफर्स पत्रकारों को मिला पुलित्जर पुरस्कार

इस बीच दिल्ली ( Delhi ) के एक इलाके से एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शराब खरीदने के लिए लाइन में लगे लोगों पर फूल बरसाते हुए कहता है कि आप लोग देश की इकॉनमी हो, सरकार के पास पैसा नहीं है। यह वीडियो दिल्ली के चंदेर नगर इलाके का है।

दिल्ली में सुबह 9 बजे से लोग भारी संख्या में शराब की दुकानों के बाहर इकठ्ठा हो गए थे। ऐसे में शराब ( Liquor ) की दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं। कई जगह तो हालात इतने बेकाबू हुए कि पुलिस को शराब की दुकानें बंद तक करानी पड़ गई।

ठेका खुलते ही एक शख्स ने खरीदी ₹50,841 की शराब, बिल ने मचाया सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सरकार की भी जमकर किरकिरी हुई। इसलिए सरकार ने शराब की मौजूदा कीमत में इजाफा करते हुए 70% स्पेशल कोरोना फीस लगाने का फैसला किया है। केजरीवाल सरकार ने यह फैसला शराब की दुकानों में भीड़ कम करने के मद्देनजर लिया है।

 

Corona virus COVID-19
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned