scriptएक यात्री के बैग से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजें, खोला तो एयरपोर्ट अधिकारियों का दहल गया दिल | a man smuggled leopard cub seized at chennai airport | Patrika News

एक यात्री के बैग से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजें, खोला तो एयरपोर्ट अधिकारियों का दहल गया दिल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2019 12:28:16 pm

Submitted by:

Priya Singh

चेन्नई हवाईअड्डे पर यह शख्स एक ऐसी चीज की तस्करी करता हुआ पकड़ा गया जिसके बारे में आपने आज तक नहीं सुना होगा।

a man smuggled leopard cub seized at chennai airport

एक यात्री के बैग से आ रही थी अजीब-अजीब आवाजें, खोला तो एयरपोर्ट अधिकारियों का दहल गया दिल

नई दिल्ली। बैंकॉक से शनिवार को चेन्नई आए एक यात्री के बैग में कुछ हैरान कर देने वाली चीज मिली। चेन्नई हवाईअड्डे पर यह शख्स एक ऐसी चीज की तस्करी करता हुआ पकड़ा गया जिसके बारे में आपने आज तक नहीं सुना होगा। बता दें कि उस यात्री के थैले से तेंदुए का बच्चा बरामद हुआ। यात्री से जब इस तस्करी के बारे में पुछा गया तब उसका कहना था कि वह किसी का कुरियर है। काजा मोहिदीन नाम का यह शख्स चेन्नई का ही रहने वाला है। अधिकारियों का कहना है कि उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा गया है और शावक को वन विभाग के कर्मियों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि यह बच्चा एक महीने का जिसे वंदालुर चिड़ियाघर भेज दिया। खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एयरपोर्ट स्टाफ तेंदुए के बच्चे को बोतल से दूध पिला रहा है।

यह भी पढ़ें- क्या आप भी कर रहे हैं हर रोज सेब का सेवन, इस एक गलती के चलते मिनटों में हो सकती है किसी की मौत

chennai airport

हवाईअड्डे पर तस्करी का यह मामला अपनी तरह का पहला है। फिलहाल बरामद शावक को अधिकारियों ने विभाग के कर्मियों को सौंप दिया था जिसके बाद उसे चिड़ियाघर ले जाया गया। एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि उन्हें एक यात्री के बैग से कुछ अजीब आवाज़ आ रही थी। उससे पूछा गया तो वह बात घुमाने लगा इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों बैग चेक किया गया तो उसमें से तेंदुए का शावक मिला जिसके बाद एयरपोर्ट अधिकारी हरकत में आ गए और अपराधी को पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी काजा मोहिदीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह कुआलालंपुर में काम करता है।

a man smuggled leopard cub
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो