scriptएक शख्स ने पैसे पर थूक लगाकर बनाया TikTok Video, पुलिस ने किया गिरफ्तार | A man spit on money TikTok viral video | Patrika News

एक शख्स ने पैसे पर थूक लगाकर बनाया TikTok Video, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published: Apr 04, 2020 02:20:16 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

इस शख्स के खिलाफ पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

tiktok

Viral Video

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से लोग सहमें हुए है। इस ज्यादातर देशों की सरकारों ने अपने यहां लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। इस दौरान लोगों को एहतियात के तौर पर घर में रहने की हिदायत दी जा रही है।

एक ओर जहां इस बीमारी से बचने के लिए लोगों को तमाम सलाह दी जा रही है वहीं दूसरी तरफ हमसब के बीच ही कई ऐसे भी लोग हैं जो इस बीमारी को लेकर सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिए अफवाह फैलाने के साथ बेफिजूल की बात करते हुए नज़र आ रहे हैं।

जिंक को डाइट का हिस्सा बनाने से मजबूत होगा इम्यून सिस्टम, जानें इसके फायदे

दरअसल महाराष्ट्र के मालेगांव का रहने वाला शख्स जिसका नाम सैयद जमील बताया जा रहा है उसने हाल ही में अपनी एक टिकटॉक ( Tiktok ) वीडियो के जरिए, कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को लेकर बड़ी ही फालतू की बात करता हुआ नजर आ रहा है।

जमील वीडियो में हाथ में पैसा लेकर उसपर थूक लगाते हुए कहता है कि ‘कोरोना बीमारी का कोई इलाज नहीं है बल्कि ये अल्लाह का आदाब है। जैसे ही यह वीडियो पुलिस ( Police ) के पास पहुंचा उन्होंने उचित कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

लॉकडाउन में हुआ निकाह, वीडियो कॉल के जरिए पूरी की गई रस्में

इस टिक टॉक ( TIkTOK) वीडियो पर धार्मिक भावना भड़काने की वजह से लड़के के खिलाफ कानून की धाराएं भी लगाई गईं हैं। भारत में कोरोनावायरस ( COVID-19 ) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो