एयरपोर्ट के वेटिंग रूम में बैठे-बैठे शख्स ने कर दिया पेशाब, वीडियो वायरल

  • Man Urinates in Airport : शख्स का वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर करने वाले व्यक्ति ने लिखा उसे ये पोस्ट करते हुए शर्म आ रही है
  • वीडियो को अब तक करीब 20 लाख बार देखा जा चुका है

By: Soma Roy

Published: 03 Jan 2020, 01:16 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया में अजीबो-गरीब हरकतें करने वाले लोगों की कमी नहीं है। ऐसी ही एक घटना एयरपोर्ट टर्मिनल (airport termianl) में देखने को मिली। जहां एक शख्स वेटिंग रूम में बैठे-बैठे सबके सामने ही पेशाब (urinates) करने लगता है। इसका वीडियो (viral video) पास में मौजूद एक शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पेड़ से अपने आप निकलता है पानी, वैज्ञानिक भी नहीं सुलझा सके राज

वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने लिखा कि उसे खुद ये पोस्ट डालते हुए शर्म आ रही है। मगर दुनिया को ऐसे लोगों का चेहरा देखना जरूरी है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही खलबली मच गई है। ज्यादातर लोग शख्स की निंदा कर रहे हैं। उनके मुताबिक ऐसे लोग जानवर से भी बद्तर है। क्योंकि पशुओं को भी पता होता है कि उन्हें ये काम कहां करना है। ऐसे लोग पढ़े-लिखे होकर भी गैर जिम्मेदाराना हरकत करते हैं।

waitinbg.jpeg

वीडियो किस एयरपोर्ट का है और ये शख्स कौन है इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि वायरल वीडियो के मुताबिक इसमें पेशाब कर रहा शख्स अधेड़ उम्र का दिख रहा है। उसके छोटे और भूरे रंग के बाल है। वीडियो में दिखता है कि शख्स अचानक से अपनी पैंट की जिप खोलता है और कुर्सी पर बैठे-बैठे ही पेशाब करने लगता है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। व्यक्ति को ऐसा करता देख लोग अपना मुंह फेर लेते हैं। अभी तक ये वीडियो करीब 20 लाख बार देखा जा चुका है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned