scriptये आदमी शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा 350 किलोमीटर, पुलिस ने ऐसे चखाया मजा | a man walked 350 mile to have physical relationship | Patrika News

ये आदमी शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा 350 किलोमीटर, पुलिस ने ऐसे चखाया मजा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 04:30:32 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

लड़की ने इतनी दूर आने से किया था मना

america

नई दिल्ली: आपने ये तो जरूर सुना होगा कि कोई शख्स किसी एक जगह से पैदल लंबी दूरी तय कर कहीं दूर या किसी अन्य शहर में पहुंच गया। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी शख्स ने पैदल चलकर 350 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया हो और वो भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए? शायद नहीं, लेकिन एक शख्स ने ऐसा ही किया है।

facebook1.png

टॉमी ली जेनकिंस नाम का एक शख्स अमेरिका के इंडियानापोलिस से विस्कॉन्सिन जिसकी बीच की दूरी 350 किलोमीटर है तक पैदल जा पहुंचा। इसने ऐसा इसलिए किया ताकि ये एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बना सके। दरअसल, कुछ समय पहले 14 साल की काइली मैरी ने जेनकिंस को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और जेनकिंस ने उसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होने लगी। जेनकिंस बातचीत के दौरान कई बार काइली को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इंडियानापोलिस बुला रहा था, लेकिन लड़की ने इतनी दूर आने से मना कर दिया।

facebook.png

ऐसे में जेनकिंस खुद ही इतनी दूर पैदल चल पड़ा ताकि वहां जाकर वो काइली से शारीरिक संबंध बना सके। लेकिन वो ऐसा कर पाता उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जेनकिंस बाल यौन अपराधों के कारण पहले अमेरिका पुलिस के रडार में था। दरअसल, पुलिस ने जेनकिंस को पकड़ने के लिए ये स्टिंग चलाया था और काइली मैरी इस स्टिगं में एजेंट थी। जेनकिंस जैसे ही विन्नैबागो काउंटी पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उस पर ये आरोप तय हो जाते हैं तो उसे कम से कम 10 साल जेल की हवा खानी पड़ेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो