scriptमॉडल ने बिल्लियों को पॉ लीथीन में बंदकर उतारा था मौत के घाट, चढ़ा पुलिस के हत्थे | A Model name Luka Used to Kill Animals Brutally to Become Famous | Patrika News

मॉडल ने बिल्लियों को पॉ लीथीन में बंदकर उतारा था मौत के घाट, चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 04:00:10 pm

Submitted by:

Soma Roy

Luka Killer : कनाडा के एक युवा मॉडल पर बनाई गई है वेब सीरीज
बेरोजगार था मॉडल, फेमस होने के लिए किया ऐसा घटिया काम

luka.jpg

Luka Killer

नई दिल्ली। डिप्रेशन के चलते लोग सही और गलत में अंतर करना भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक मॉडल के साथ भी हुआ। वो परेशान रहने लगा था। ऐसे में फेमस होने के लिए उसने एक खौफनाक तरीका आजमाया। वो जानवरों पर जुल्म करते हुए वीडियो बनाता था और उन्हें सोशल मीडिया पर डालता था। बाद में उसने एक शख्स की भी हत्या कर दी। काफी अरसे की कोशिश के बाद अब पुलिस उसे गिरफ्तार कर पाई है।
कनाडा के इस युवा मॉडल की असली कहानी पर नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंटेड सीरीज बनाई है। जिसका नाम Don’t F*** With Cats दिया गया है। 3 एपिसोड की इस डॉक्यूमेंट्री कम सीरीज में 2012 में कनाडा में हुए एक मामले को दर्शाया गया है। कनाडा का रहने वाला एक मॉडल लुका मेगनोटा,जो कि बेरोजगार है। फेमस करने की कोशिश करता है पर कभी सफल नहीं हो पाता है। तब वह इंटरनेट पर एक वीडियो डालता है। इसमें वह दो बिल्लियों को एक पॉलिथीन के अंदर बंद कर उनकी सांस रोक देता है और उन्हें मार देता है। वो जानवरों के साथ जुल्म करने वाले लगातार वीडियो शेयर करता है। बाद में साल 2012 में लुका ने चीन के एक स्टूडेंट लिन जून को भी जान से मार दिया। इतना ही नहीं उसने इसका भी वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया। जिसके बाद कनाडा पुलिस को उसकी तलाश थी। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीरिज में कई रीयल फुटेज का इस्तेमाल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो