scriptफ्लाइट में घुसे कबूतर ने किया सबकी नाक में दम, वीडियो हुआ वायरल | A Pigeon Fly Inside the Go Air Flight, People Afraid, Video Viral | Patrika News

फ्लाइट में घुसे कबूतर ने किया सबकी नाक में दम, वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2020 09:56:16 am

Submitted by:

Soma Roy

Pigeon inside flight : गो एयर की फ्लाइट में घुसा था कबूतर, यात्री के शेल्फ में बैग रखने के दौरान निकला बाहर
अहमदाबाद से जयपुर जा रही थी फ्लाइट, घटना के चलते देर से पहुंचा विमान

piegon1.jpg

Pigeon inside flight

नई दिल्ली। अहमदाबाद से जयपुर जाने वाली एक फ्लाइट (Flight) में कबूतर की वजह से अफरा-तफरी मच गई। लोग कबूतर (Pigeon) को पकड़ने में लग गए, लेकिन किसी को सफलता हाथ नहीं लगी। ऐसे में आलाधिकारियों को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद फ्लाइट के ग्राउंड स्टाफ ने गेट खोलकर उसे बाहर निकला।
महिला ने एक साथ 6 बच्चों को दिया जन्म, खबर सुनते ही लोगों के उड़े होश

बताया जाता है कि गो-एयर (Go Air) की फ्लाइट में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक कबूतर फ्लाइट में घुस गया और इधर से उधर उड़ता नजर घटना शुक्रवार शाम की है, अहमदाबाद एअरपोर्ट पर गो-एयर फ्लाइट जी-8-702 शाम को 4.50 बजे टेक ऑफ के लिए रन वे पर लाई गई थी। तभी एक यात्री ने बैग रखने के लिए लगेज का शेल्फ खोला तो उसमें से एक कबूतर निकल आया और वह पूरी फ्लाइट के अंदर उड़ने लगा। अचानक प्लेन में कबूतर को उड़ता देख लोग घबरा गए।
https://twitter.com/goairlinesindia?ref_src=twsrc%5Etfw
कई लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कबूतर को पकड़ने के लिए यात्रियों समेत स्टाफ ने काफी कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। ऐसे में ग्राउंड स्टाफ को इसकी सूचना दी गई। तो तत्काल फ्लाइट का गेट खोला गया, तब जाकर किसी तरह कबूतर को फ्लाइट से बाहर निकाला जा सका। इस घटना के चलते फ्लाइट अपने निर्धारित समय शाम 6:45 के बजाय 6:15 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंच पाई। विमान कंपनी ने लोगों से असुविधा के लिए माफी मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो