scriptउपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस वाले ने अपनाया फिल्मी स्टाइल, भेष बदलकर बेचे केले | A policeman becomes hawker to catch miscreantsa | Patrika News

उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस वाले ने अपनाया फिल्मी स्टाइल, भेष बदलकर बेचे केले

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2019 10:35:31 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

पुलिसकर्मी ने धरा केले वाले का भेष
उपद्रवियों को पकड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

agra-police.jpg

UP Police

नई दिल्ली। देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस बीच विरोध प्रदर्शन में कई उपद्रवी लोगों ने शांत माहौल को भी भड़काने का खूब प्रयास किया है। यहीं वजह रही कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस की बर्बरता का शिकार होना पड़ा।

उत्तर प्रदेश के आगरा में उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कमाल की तरकीब निकाली। विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए यूपी का एक पुलिसकर्मी केले बेचने वाला बन गया। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

खाना खाने से बढ़ सकता है अकेलापन, सीमित मात्रा में खाने वाले मेलजोल में भी पीछे

अक्सर आपने ऐसा फिल्मों में होता हुआ देखा होगा कि कोई पुलिस वाला किसी अपराधी को पकड़ने के लिए इस तरह का तरीका ढूंढता है। फिल्मों में पुलिस ऑफिसर कई बार अपना रूप बदल लेती है ताकि वो असल अपराधी तक पहुंच सकें।

a4b922dc-def3-4a5d-a6e0-ab5dce621fc2.jpg

उपद्रवियों की पहचान कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ऐसे लोगों की पहचान करने के लिए पुलिसकर्मी केले बेचने वाले के रूप में सड़क पर उतरे। यहीं नहीं पुलिस वालों ने उपद्रवियों को पहचानने के लिए ठेला भी लगाया। उत्तर प्रदेश पुलिस को फिरोजाबाद से उपद्रवियों के आने की सूचना थी।

अब जूनियर को ड्रिंक पार्टी में नहीं बुला सकेंगे सीनियर्स, वरना भुगतना पड़ेगा खामियाजा

जिस पुलिस वाले की यह तस्वीर वायरल हो रही है। उनका नाम सुनील तोमर है जो सुभाष बाजार चौकी के इंचार्ज हैं। सुनील तोमर ऐसे उपद्रवियों पर अपनी निगाह गड़ाए हुए है जो बवाल मचाने की कोशिश में लगे हुए हैं उसे वो तुंरत हिरासत में लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो