scriptइस शख्स ने भेड़-बकरी चराते हुए बनाया ऐसा वीडियो, पब्लिक हो गई फैन | a villager make tik tok video video goes viral | Patrika News

इस शख्स ने भेड़-बकरी चराते हुए बनाया ऐसा वीडियो, पब्लिक हो गई फैन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 04:57:41 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

15 सेकंड के वीडियो ने मचाई धूम

viral video

नई दिल्ली: कई ऐसे एक्टर, नेता या फिर अन्य बड़े चेहरे होंगे जिनके आप फैन होंगे। मतलब, जब कहीं देख ले तो सेल्फी लेकर ही मानेंगे उस टाइप के। ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है क्योंकि एक लड़के ने कुछ ऐसा किया कि लोग अब उसके फैन हो गए हैं। वीडियो ने धमाल जो इतना मचा दिया।

https://twitter.com/Blackdrug_/status/1179217830425878529?ref_src=twsrc%5Etfw

है क्या वीडियो में

आपने सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ तो देखी ही होगी? बस उसी फिल्म के एक गाने की लाइन ‘इनको हम लेके चले हैं अपने संग अपनी नगरिया…’ इन लाइनों पर लिप सिंग करते हुए एक शख्स ने भेड़-बकरी चराते हुए टिक टॉक वीडियो बनाया। वीडियो 15 सेकेंड्स का जरूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोग इस गड़ेरिया का अंदाज देखकर इसके फैन हो गए हैं।

tik_tok1.png
tik_tok.png

लोगों ने कह डाली ये बातें

इस वीडियो को ट्विटर पर ‘योषा’ नाम के यूजर ने शेयर किया। इस वायरल वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट की तो भरमार है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गड़ेरिया आगे-आगे चल रहा है और उसके पीछे-पीछे भेड़-बकरियां चल रही हैं। वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। एक यूजर ने लिखा असली भारत गांव में ही बसता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इस वीडियो को कितने अच्छे से बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो