scriptआमिर खान ने फेसबुक पर शेयर की ये फोटो, लोगों ने किए ऐसे ‘घटिया’ कमेंट्स | aamir khan trolled for sharing photos with daughter | Patrika News

आमिर खान ने फेसबुक पर शेयर की ये फोटो, लोगों ने किए ऐसे ‘घटिया’ कमेंट्स

Published: May 31, 2018 05:29:42 pm

Submitted by:

Priya Singh

आमिर खान आैर उनकी बेटी इरा खान अपनी एक फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

aamir khan

आमिर खान ने फेसबुक पर शेयर की ये फोटो, लोगों ने किए ऐसे ‘घटिया’ कमेंट्स

नर्इ दिल्लीः बॉलिवुड एक्टर आमिर खान आैर उनकी बेटी इरा खान अपनी एक फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। आमिर बुधवार को फेसबुक पर अपनी बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की। इसी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। फेसबुक पर पोस्ट इस फोटो पर लोगों के भद्दे आैर अश्लील कमेंट्स आने लगे।
आमिर को दी पाॅर्न मूवी बनाने की सलाह

फोटो में आमिर घास पर लेटे हैं आैर बेटी इरा उनके उपर हैं। इस फोटो को कुछ गंदी सोच वाले गंदी तरह से देखने लगे। लोग इस तस्वीर पर भद्दे कॉमेंट्स कर उन्हें रमजान तक की दुहाई दे रहे हैं। किसी ने फोटो पर कमेंट करते हुए इसे सेक्शुअल बिहेवियर कह दिया तो कोई इसे देखकर पॉर्न मूवी बनाने की सलाह दे रहा है।
‘अल्लाह से खौफ खाआे आमिर’

एक यूजर ने लिखा कि रमजान में आमिर को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए। वहीं, दूसरे ने उन्हें अल्लाह से खौफ खाने की बातें कही। किसी ने मुसलमान होने की वजह से ऐसी तस्वीर पर उन्हें सुना डाला है। इसी तरह आमिर के पोस्ट पर अब तक एक हजार से ज्यादा कमेंट्स, पांच हजार रिएक्शन आैर करीब पांच सौ शेयर हो चुके हैं।
कुछ यूजर्स ने किया आमिर का सपोर्ट

बता दें, ऐसे भी कई यूजर्स हैं जिन्हें तस्वीर में कुछ बुराई नजर नहीं आ रही और यहां तक कि वे उन ट्रोल करने वालों को सुना भी रहे हैं। यूजर्स इस तस्वीर के लिए आमिर को ट्रोल करने वालों की सोच को घटिया बता रहे हैं। वहीं, कुछ इसे बाप-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग का नाम दे रहे हैं। कुल मिलाकर बात ये है कि अगर आपकी सोच घटिया है तो हर चीज बुरी लगेगी। कुछ इस तरह से आमिर के सपोर्ट में लोगों ने ट्रोल कर रहे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो