परायी औरत के साथ थे पति के अवैध संबंध, बेगम को पता चली सच्चाई..फिर एक रात

परायी औरत के साथ थे पति के अवैध संबंध, बेगम को पता चली सच्चाई..फिर एक रात

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 03 2018 05:02:00 PM (IST) हॉट ऑन वेब

फैजान ने हिना को जान से मारने के प्रयास में उस पर तेज़ाब फेका था।

नई दिल्ली। यूपी के सहारनपुर से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर तेज़ाब उड़ेल दिया। दरअसल महिला के पति के परायी औरतों के साथ अवैध संबंध थे। पति की इन अवैध संबंधों के बारे में महिला को सबकुछ मालूम चल गया था। जिसके बाद दोनों में कई बार कहासुनी भी हुई थी। इतना ही नहीं आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी के साथ कई बार मारपीट भी की। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का निकाह सात साल पहले हुआ था। लेकिन सात साल के बाद भी पीड़िता मां नहीं बन पाई। पीड़ित महिला का नाम हिना है, उसके आरोपी पति का नाम फैजान बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक फैजान ने हिना को जान से मारने के प्रयास में उस पर तेज़ाब फेका था। अपने ही पति द्वारा किए गए एसिड अटैक में बुरी तरह से झुलसी हिना को उसके परिजनों ने ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पत्नी पर एसिड अटैक करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मां न बनने की वजह से हिना पर ससुराल वाले काफी अत्याचार कर रहे थे। हिना का पति गोवा के एक सैलून में काम करता था, लेकिन कुछ दिनों पहले ही वह वापस घर आया। हिना अपने मायके में थी, जिसे फैजान ने कुछ बहाने से घर बुला लिया। घर आते ही फैजान ने पत्नी पर तेज़ाब उड़ेल दिया।

बेटी पर हुए जानलेवा हमले को लेकर उसके पिता ने आरोपी फैजान, अब्दुल (फैजान का पिता), जीशान (फैजान का भाई) और यूसुफ के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मामले से जुड़ा कोई भी अपराधी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। पुलिस इन सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Ad Block is Banned