सड़क हादसे में जख्मी शबाना आजमी की हालत में सुधार, डॉक्टरों ने बताया हाल

  • Shabana Azmi Accident : कार और ट्रक की भिडंत में एक्ट्रेस शबाना आजमी को आईं थी गंभीर चोटें
  • इस वक्त वह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं

By: Soma Roy

Published: 19 Jan 2020, 12:49 PM IST

नई दिल्ली। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) बुरी तरह से जख्मी हो गईं थी। जिसके चलते उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक अब शबाना की हालत में सुधार है, लेकिन अभी भी वो आबसर्वेशन में हैं। डॉक्टर्स उनकी लगातार जांच कर रहे हैं।

मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत पहले से बेहतर है। इससे पहले पूर्व अस्पताल में शबाना का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे। डॉक्टरों ने बताया कि हादसे के वक्त वह होश में थीं और बात कर रही थीं। उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं।

azmi.jpg

मालूम हो कि शनिवार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शबाना की कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई थी। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उनके पति जावेद अख्तर की कार पीछे चल रही थी। इसलिए वो हादसे में बच गए थे। इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर पर केस दर्ज कराया है। ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था।

Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned