बिकिनी पहनकर विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करते दिखी यह अभिनेत्री, देखकर लोग दे रहे हैं ताना

  • विंग कमांडर अभिनंदन के स्वागत में एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी
  • लोगों ने जमकर की उनकी आलोचना

By:

Published: 03 Mar 2019, 12:46 PM IST

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार के दिन पाकिस्तान ने हमारे जांबाज विंग कमांडर को भारत माता को सौंप दिया। पूरे मुल्क को इस समय का बेसर्बी से इंतजार था। दो दिन बाद जब पाकिस्तान के कब्जे से छूटकर देश के सपूत ने जैसे ही भारत की सीमा पर कदम रखा उनका शानदार स्वागत किया गया। किसी ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका अभिनंदन किया तो किसी ने तिरंगा फहराकर अपनी खुशी जाहिर की। वाकई में इस दौरान सभी एक साथ दिखें और सबका बस एक ही मकसद था।

 

Mahika Sharma

देशभर के तमाम नागरिकों की तरह बॉलीवुड कलाकरों ने भी इस मामले में अपनी खुशी जाहिर की।इस दौरान एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह ट्रोल हो गईं। अक्सर अपने बयानों और बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहने वाली 'रामायण' सीरियल की इस अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया जिससे लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की।

बता दें कि माहिका शर्मा टीवी सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' जैसी सीरियल्स में पहले नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर को सांझा किया जिसमें वह बिकिनी पहनकर अभिनंदन का इंतजार करते हुए दिखी। इसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा। इस पोस्ट में माहिरा ने कहा कि यह समय बहुत अच्छा है। सुपर हीरो वापस भारत आ रहे हैं और एक देशभक्त होने के नाते उनका इंतजार कर रही हूं।

 

Mahika Sharma

तस्वीर को श्रेयर करते ही यह देखते ही देखते वायरल हो गई। यूजर्स ने जमकर उन्हें खरी खोटी सुनाई। लोग उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा,'बिकिनी पहनकर कौन इंतजार करता है। वहीं किसी और ने कहा,'अच्छा तरीका है उनके (अभिनंदन) स्वागत करने का।' हालांकि उनके फैन्स उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned