18 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहकर 4 महीने की बच्ची ने दी Corona को मात, मां से फैला था संक्रमण

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में एक चार माह की बच्ची ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से ग्रसित थी। शुक्रवार शाम को जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। अब मासूम पूरी तरह से स्वस्थ है

By: Vivhav Shukla

Published: 14 Jun 2020, 07:32 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ताजे आंकड़े के मुताबिक 3.2 लाख लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 9,195 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन इन सब के बीच एक राहत की खबर आ रही है।

बैकग्राउंड डांसर से फ‍िल्मी पर्दे तक, कुछ ऐसा था Sushant Singh Rajput का सफर

दरअसल, आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में महज चार महीने की बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बच्ची 18 दिनों तक इस वायरस के खिलाफ जंग लड़ती रही और अंत में कोरोना को हराकर पूरी तरह स्वस्थ होकर घर भी लौट आई है।

शख्स ने Drone की मदद से बना दिया Helicopter , 2 लोग एक साथ कर सकते हैं हवाई सफर

बताया जा रहा है कि पूर्वी गोदावरी की रहने वाली है एकआदिवासी महिला के कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। मां से ही बच्ची को भी कोरोना संक्रमण हुआ था। बीते मई महीने में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


शख्स ने Drone की मदद से बना दिया Helicopter , 2 लोग एक साथ कर सकते हैं हवाई सफर

विशाखापत्तनम के कलेक्टर विनय चंद ने बताया कि बच्ची को 18 दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। भर्ती के समय उसकी स्थिति नाजुक थी लेकिन शुक्रवार को टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बच्ची को वीआईएमएस अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned