महंगा पड़ा दोस्तों संग प्रैंक करना, 7 महीने तक पेट पर बजता रहा मोबाइल

डॉक्टर को धरती के भगवान का दर्जा दिया गया है। आपने अब तक सुना होगा कि सर्जरी कर डॉक्टर ने इतनी बड़ी ट्यूमर या पथरी निकाली मरीज को नई जिंदगी दी है। कई बार ऐसी खबरें भी पढ़ने को मिलती है कि किसी के पेट से छोटी लोहे की किले निकली है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 17 Nov 2020, 06:39 PM IST

नई दिल्ली। डॉक्टर को धरती के भगवान का दर्जा दिया गया है। आपने अब तक सुना होगा कि सर्जरी कर डॉक्टर ने इतनी बड़ी ट्यूमर या पथरी निकाली मरीज को नई जिंदगी दी है। कई बार ऐसी खबरें भी पढ़ने को मिलती है कि किसी के पेट से छोटी लोहे की किले निकली है। लेकिन ही में एक अनोखा मामला सामने आया है। डॉक्टर ने सजर्री पर एक शख्स के पेट से मोबाइल फोन बाहर निकाला है। इस बंदे ने अपने दोस्तों के साथ हंसी मजाक के दौरान मोबाइल फोन पेट में चला गया। पहले तो वह नेचुरल तरीके से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा है लेकिन अंत में उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा।

सात महीने तक रहा पेट में
दरअसल, यह मामला इजिप्ट से सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने दोस्तों के साथ एक प्रैंक किया जिसके चक्कर में मोबाइल फोन पेट में उतर गया। बताया जा रहा है कि प्रैंक में वह मोबाइल को निगल कर उसकी घंटी दोस्त को अपने पेट से सुनाना चाहता था। लेकिन यह मजाक उसी पर ही भारी पड़ गया। मोबाइल फोन उसके पेट में जाकर अकट गया। इतना सब कुछ होने के बाद भी वह डॉक्टर के पास नहीं गया। मोबाइल को पेट से बाहर निकाल ने के लिए वह कई घरेलू नुस्खे आजमाता रहा। आपको यह जानकर ताज्जूब होगा कि अपने घर के किचन में रखी चीजें खा-खाकर सात महीने बीता दिए।

 

यह भी पढ़े :— शख्स ने नारियल के दूध से बनाई चाय, वीडियो देख लोगों ने कहा- पत्ती की जगह डाल दे चावल

 

अल्ट्रासाउंड देख चौंक गए डॉक्टर
कई महीने गुजार जाने के बाद वह मोबाइल उसे पेट में ही गलने लगा और उसको परेशानी होने लगी। बढ़ती परेशानी को देखकर उसको डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया। वह नॉर्थ कैरो के बेनहा में एक स्टेट अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने गया। वहां पर डॉ मोहम्मद अल जहर ने उसका अल्ट्रासाउंड करवाया। अल्ट्रासाउंड को देखकर डॉक्टर के होश उड़ गए। शख्स के पेट में मोबाइल अटका हुआ नजर आ रहा था, उसके नेचुरल तरीके से बाहर निकलने की कोई उम्मीद नहीं थी।

ऐसी गलती करने से बचे
सजर्री कर उस बंदे के पेट से मोबाइल को बाहर निकाला गया। हालांकि घरवालों को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ऐसे में उसने डॉक्टरों अपनी पहचान छिपाए की अपील की। यह मामला जब से सामने आया है तब हर कोई हैरान है। डॉक्टर ने अपनी मरीज की बात करते हुए पहचान उजागर नहीं की। उन्होंने संदेश सभी की जारी किया है, जिसमें कहा गया कि किसी को हंसी मजाक के दौरान ऐसी कई गलती नहीं करनी चाहिए। कई बार ऐसी गलती के कारण इंसान को अपनी जान गवानी पड़ती है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned