scriptगर्भवती हथिनी के बाद अब प्रेगनेंट गाय को खिलाया विस्फोटक, मचा बवाल | After Kerala Incident Explosive Thing Fed To Pregnant Cow In Himacal | Patrika News

गर्भवती हथिनी के बाद अब प्रेगनेंट गाय को खिलाया विस्फोटक, मचा बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 03:46:47 pm

Submitted by:

Soma Roy

Cruelty With Animals : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर का है मामला, गाय के मालिक ने शेयर किया वीडियो
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भी एक डॉगी के साथ हुई बर्बरता, बाइक से घसीटकर ले जाया गया

cow1.jpg

Cruelty With Animals

नई दिल्ली। केरल (Kerala) के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी (Pregnant Elephant) की विस्फोटक खिलाकर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि हिमाचल प्रदेश से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक प्रेगनेंट गाय को विस्फोटक (Explosive Substance) खिलाया गया है। जिससे गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है। मामले की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। लोग जानवरों के साथ हो रहे जुल्म के खिलाफ हल्ला बोलने और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
घटना हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके की है। इसका वीडियो गाय के मालिक ने शेयर किया है। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर तुरंत छानबीन शुरू कर दी है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस घटना की निंदा कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों को कहना है कि बेजुबानों पर हो रहे अत्याचार को बंद करने के लिए कड़े कानून बनाए जाने चाहिए। साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। जिससे वे दोबारा ऐसी घिनौनी हरकत न करें।
बेजुबां के साथ हुई बर्बरता की एक और घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से भी सामने आई है। जिसमें एक कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा जा रहा था। हालांकि डॉगी मर चुका था, लेकिन इस तरह जानवारों के साथ क्रूर रवैया बरते जाने की घटना सबको झकझोरने वाली है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने इस सिलसिले में जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह वीडियो हकीकत में किस जगह का है। चूंकि इसे पीलीभीत के ही एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है इसलिए मामले की पड़ताल की जा रही है।
https://twitter.com/MohitKandpal11/status/1269182608505741312?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो