scriptसचिन तेंदुलकर के साथ सुंदर पिचाई की तस्वीर वायरल, गूगल पर लोग कर रहे हैं सर्च | after snapping with sachin tendulkar sundar pichai trending on google | Patrika News

सचिन तेंदुलकर के साथ सुंदर पिचाई की तस्वीर वायरल, गूगल पर लोग कर रहे हैं सर्च

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2019 03:18:39 pm

Submitted by:

Priya Singh

भारत और इंग्लैंड के बीच हुए वर्ल्ड कप मैच में सचिन तेंदुलकर और सुंदर पिचाई की फोटो वायरल
Google पर सर्च किया जा रहा है सुंदर पिचाई का नाम

after snapping with sachin tendulkar sundar pichai trending on google

सचिन तेंदुलकर के साथ सुंदर पिचाई की तस्वीर वायरल, गूगल पर लोग कर रहे हैं सर्च

नई दिल्ली। जब अपनी-अपनी फील्ड के दिग्गज एक तस्वीर में मुस्कुराते हुए नज़र आएं तो खबर खुद-ब-खुद बन जाती है। बीते रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच हुए ( World Cup ) वर्ल्ड कप 2109 मैच में क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर ( master blaster ) की तस्वीर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ( google CEO sundar pichai ) के साथ वायरल हो गई। तस्वीर को BCCI के ट्वीट करने के बाद गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ( Sundar Pichai ) गूगल पर ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसा हमेशा नहीं होता कि गूगल के सीईओ इंटरनेट ब्राउज़र ( Google ) पर ट्रेंड कर रहे हों। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के साथ उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद लोग उन्हें गूगल पर जमकर सर्च कर रहे हैं।

आज ही के दिन हुआ था शिमला समझौता, यहां जान लीजिए आखिर क्यों आया था इंदिरा गांधी को गुस्सा

https://twitter.com/sundarpichai?ref_src=twsrc%5Etfw

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ICC वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और इंग्लैंड के आमने-सामने खेलने की बात कही। उन्होंने कहा ‘भारत इस मैच में जीत हासिल करेगा। पिचाई ने भारत और अमरीका के टॉप कॉरपोरेट लोगों के बीच हुई समिट में कहा था, “विश्व कप फाइनल मैच इंग्लैंड और भारत के बीच होना चाहिए। लेकिन आप आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बारे में कुछ नहीं कह सकते। ये दोनों टीमें भी अच्छा कर रही हैं।”

जब अचानक बाइक के पीछे दौड़ पड़ा शेर, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

sundar pichai playing cricket

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिचाई, जब अमरीका आए थे तो उन्होंने बेसबॉल सीखने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि “मैंने बेसबॉल को क्रिकेट की तरह समझकर गेंद को अच्छा शॉट मारा लेकिन लोगों ने उसे सराहा नहीं। जब आप क्रिकेट खेलते हो तो आप बॉल को मारते ही बैट लेकर भागते हो मैंने बेसबॉल में भी ऐसा ही किया जिसकी वजह से लोगों ने मुझे सराहा नहीं।” उनका कहना था कि ‘बेसबाल मेरे लिए काफी मुश्किल है, मैं क्रिकेट ही खेलूंगा।’ वायरल हो रही उनकी इस तस्वीर ने साफ कर दिया है कि वे क्रिकेट के लिए कितने दीवाने हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो