script36 साल के दलित MLA ने 19 साल की ब्राह्मण लड़की से रचाई शादी, पिता ने खुद को जलाने की कोशिश की | aiadmk mla prabhu married 19 year old soundarya in Chennai | Patrika News

36 साल के दलित MLA ने 19 साल की ब्राह्मण लड़की से रचाई शादी, पिता ने खुद को जलाने की कोशिश की

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2020 05:37:33 pm

Submitted by:

Naveen

-तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में कलाकुरिची के एआईएडीएमके ( AIADMK ) के दलित विधायक ए प्रभु ने प्रेमिका 19 साल की ब्राह्मण लड़की से शादी ( Marriage ) रचाई है। -लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि विधायक ने उनकी बेटी को अगवा कर अपने प्रेम जाल में फंसा कर जबरन शादी की है। -लड़की के पिता मंदिर में पुजारी है और इस शादी से खफा होकर उन्होंने पेट्रोल डालकर खुद को जलाने ( Suicide ) की कोशिश की।

aiadmk mla prabhu married 19 year old soundarya in Chennai

36 साल के दलित MLA ने 19 साल की ब्राह्मण लड़की से रचाई शादी, पिता ने खुद को जलाने की कोशिश की

नई दिल्ली।
तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में कलाकुरिची के एआईएडीएमके ( AIADMK ) के दलित विधायक ए प्रभु ने प्रेमिका 19 साल की ब्राह्मण लड़की से शादी ( Marriage ) रचाई है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि विधायक ने उनकी बेटी को अगवा कर अपने प्रेम जाल में फंसा कर जबरन शादी की है। बता दें कि लड़की के पिता मंदिर में पुजारी है और इस शादी से खफा होकर उन्होंने पेट्रोल डालकर खुद को जलाने ( Suicide ) की कोशिश की, जिसे पुलिस ने रोक लिया।

Rajasthan : अलवर Thanagaji gangrape में अदालत का बड़ा फैसला, दोषियों को मिली आजीवन कारावास की सजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को कलाकुरिचि (KallaKurichi) विधानसभा क्षेत्र से एआईएडीएमके के विधायक ए प्रभु ने अपने आवास पर प्रेमिका के साथ शादी कर ली। लेकिन, लड़की के पिता इस शादी के खिलाफ थे और इसका विरोध किया। उन्होंने आरोप लगाया कि एमएलए ने उनकी बेटी को 15 साल की उम्र में ही फंसा लिया था। दोनों के बीच 17 साल की उम्र का फासला है, लेकिन उसने उनकी बेटी से शादी कर ली।

प्रेम जाल में फंसाया
लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि ए. प्रभु हमारे घर में रहकर बड़ा हुआ है। उसे परिवार ने बेटे की तरह माना, लेकिन उसने हमारे परिवार को धोखा दिया। उसने बेटी को चार साल से प्रेमजाल में फंसा कर रखा और अब शादी रचा ली। उसने रिश्ते को कलंकित कर दिया।

विधायक ने कहा- शादी की इजाजत मांगी थी
वहीं, इस मामले में एमएलए ए प्रभु ने पत्नी सौंदर्या के साथ वीडियो जारी कर पूरे मामले पर सफाई दी। उनका कहना है कि दोनों के बीच रिश्ता 4 माह पुराना है और अब उन्होंने शादी कर ली है। एमएलए ने दावा किया कि उसने लड़की के परिवार से शादी की इजाजत मांगी थी, लेकिन परिवार ने मना कर दिया।

गुरुग्राम में शर्मनाक मामला, स्विगी और जोमैटो के चार डिलीवरी बॉय ने किया गैंगरेप

पुलिस ने क्या कहा?
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को विधायक ने चार साल से फंसाया हुआ था, जब वो नाबालिग थी। लेकिन विधायक ने कहा कि उनका रिश्ता सिर्फ 4 माह से है और लड़की बालिग है। इसलिए शादी में कोई दिक्कत नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो