scriptऐसे लोगों की वजह से फैल रहा है कोरोना, जा सकती है हजारों की जान! | Ambulance staff had come for Corona patient threw hand gloves | Patrika News

ऐसे लोगों की वजह से फैल रहा है कोरोना, जा सकती है हजारों की जान!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2020 03:25:52 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संदिग्ध मरीज को लेने आए एम्बुलेंस के स्टाफ ने अपने दस्तानों को वहीं खुले में फेक दिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

cv.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। हर तरफ हाहााकार मचा हुआ है। 26 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं लाखों लोग इस वायरस के संक्रमण के ग्रसित हैं। भारत में कोरोना (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।
जिस काम को केजरीवाल सालों में नहीं कर सके, कोरोना ने उसे कुछ ही दिनों में कर दिया

देश में अभी तक 800 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया है। लेकिन कुछ लोगों की लपारवाही की वजह से लॉकडाउन के बाद भी कोरोना के फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडिया सामने आया है। ये वीडियो मुंबई के बिंद्रा कॉम्प्लेक्स, महाकाली अंधेरी का है। वीडियो में दिख रहा है कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज को लेने आए एम्बुलेंस के स्टाफ ने अपने दस्तानों को वहीं खुले में फेक रहे हैं। उनकी इस छोटी से गलती से हजारों लोगों की जिंदगी दाव पर लग सकती है लेकिन उन्हें इस बात से कोइ फर्क नहीं पड़ता।
कोरोना: ड्यूटी से लौटा डॉक्टर अपने बेटे को नहीं लगा पाया गले, दरवाज़े पर ही लगा रोने

बता दें भारत में कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए है। आज राज्य में कोरोना संक्रमण (COVID-19) के 6 नए मामले सामने आए। इनमें से 5 मुंबई और 1 केस नागपुर से सामने आया है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 159 हो गई है। बात करें पूरे देश की तो कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 800 पार हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो