scriptअमीषा पटेल को मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर, ये थी वजह | ameesha patel was beaten by her mom with sandals | Patrika News

अमीषा पटेल को मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर, ये थी वजह

Published: Jun 08, 2018 02:01:11 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

फिल्मों में आने से पहले ऐसी कई खबरें थीं कि अमीषा पटेल जाने-माने बिज़नेसमैन नेस वाडिया के साथ अफेयर में थीं।

patel

अमीषा पटेल को मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर, ये थी वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल 9 जून को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। अमीषा जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में जन्मी थीं। मुंबई में जन्मी अमीषा मूल रूप से एक गुजराती परिवार से संबंध रखती हैं। अमीषा को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में ज़बरदस्त ब्रेक मिला था, जो साल 2000 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अमीषा के साथ ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म के बाद अमीषा पटेल को काफी लोकप्रियता हासिल हुई, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम मिला। इसके बाद साल 2001 में आई फिल्म गदर ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी डंका बजा दिया था। फिल्म में सनी देओल के किरदार ने भारतीयों के खून में हिंदुस्तान के प्रति प्यार के ग्राफ को काफी ऊंचा कर दिया था। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल ही मुख्य भूमिका में थीं।
आज हम आपको अमीषा पटेल की निजी ज़िंदगी के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले ऐसी कई खबरें थीं कि अमीषा पटेल जाने-माने बिज़नेसमैन नेस वाडिया के साथ अफेयर में थीं। अमीषा और नेस ने कॉलेज में एक साथ ही पढ़ाई भी की थी। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। खबरों की मानें तो अमीषा जहां अपना करियर बनाना चाहती थीं, तो वहीं नेस उनसे शादी करना चाहते थे। इसी बीच दोनों के बीच बढ़ी गलतफहमी की वजह से ब्रेकअप हो गया।
नेस वाडिया से ब्रेकअप के बाद अमीषा और बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के रिश्तों की भी खबरें आई थीं। लेकिन अमीषा के घरवालों को दोनों का रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नहीं था। मीडिया से बातचीत में अमीषा ने बताया था कि उन्हें उनकी मॉम ने चप्पलों से पीटा था, और घर से बाहर निकाल दिया था। आखिरकार साल 2008 में अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट का भी ब्रेकअप हो गया। इन सभी बातों के अलावा अमीषा और भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो