scriptमहिला ने कहा, ‘मैं हूं कोरोना पॉजिटिव’, लोगों में इसे फैलाने का भी किया दावा, वीडियो वायरल | An American Girl Who is Corona Positive Claims to Spread it to Others | Patrika News

महिला ने कहा, ‘मैं हूं कोरोना पॉजिटिव’, लोगों में इसे फैलाने का भी किया दावा, वीडियो वायरल

Published: Apr 06, 2020 04:46:33 pm

Submitted by:

Soma Roy

Coronavirus Viral video : कोरोना फैलाने की धमकी देने वाली महिला का नाम लॉरेन माराडिआगा है
मामला अमेरिका के टेक्सास के कैरोलटन शहर का है

 

Coronavirus Viral vide

Coronavirus Viral vide

नई दिल्ली। कोरोना के कहर से पूरी दुनिया जहां पहले से ही संकट में है। वहीं सोशल मीडिया पर आजकल तरह—तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी में एक महिला ने दावा किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव है और वह इसे लोगों में फैला रही है। महिला ने खुद एक वीडियो पोस्ट करके ये बात कही है। हालांकि पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने वाली है।
बताया जाता है कि ये मामला अमेरिका के टेक्सास के कैरोलटन शहर का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने ट्वीट करके मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि वीडियो में कोरोना वायरस फैलाने का दावा करने वाली लड़की का नाम लॉरेन माराडिआगा है। उसने किस मकसद से ये वीडियो बनाया और उसकी बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता पूछताछ में ही चलेगा।
पुलिस ने यह भी बताया कि महिला के खिलाफ लोगों को भड़काने और गलत वीडियो डालने के लिए उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। हालांकि लॉरेन से आम लोगों को वास्तव में खतरा है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं अभी नहीं की जा सकती है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होते ही लोगों में दहशत हो गई। लोग इसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो