scriptछोटा हाथी के पीछे पड़ा असली हाथी, पैरों तले रौंद निकाला कचूमर | An Angry Elephant Hit the 'Chota hathi Truck', Video Viral | Patrika News

छोटा हाथी के पीछे पड़ा असली हाथी, पैरों तले रौंद निकाला कचूमर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2020 02:55:24 pm

Submitted by:

Soma Roy

Angry Elephant Video : कर्नाटक के नागरहोल नेशनल पार्क का है मामला
हाथी का ये वीडियो एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है

Angry Elephant Video

Angry Elephant Video

नई दिल्ली। वैसे तो हाथी को शांत जानवर माना जाता है। वह अपने काम से काम रखता है, लेकिन गजराज को जब गुस्सा आता है तो इससे बच पाना आसान नहीं होता है। हाथी का ऐसा ही प्रकोप कर्नाटक के एक नेशनल पार्क में देखने को मिला। जहां आग बबूला हाथी छोटा हाथी ट्रक के पीछे पड़ गया। इतना ही नहीं हाथी ने अपने वार से गाड़ी का कचूमर निकाल दिया। घटना का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।
यह घटना कर्नाटक के Nagarhole National Park का है। यहां घूम रहा हाथी अचानक गुस्सा हो गया। तभी सामने से आ रहे छोटा हाथी ट्रक को उसने अपना शिकार बना लिया। हाथी को अपनी ओर आता देख ट्रक ड्राइवर बैक गियर डालकर गाड़ी को पीछे करने लगा। मगर गजराज ने अपने वार से ट्रक का शीश तोड़ दिया। साथ ही बोनट भी चकनाचूर हो गया। हाथी का विराल स्वरूप देख ड्राइवर वहां से भाग गया। घटना का वीडियो Michael Dwyer नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस विडियो को अभी तक करीब 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
https://twitter.com/jrendell?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो