scriptहर घर को मिलेगी 10 लीटर शराब, चुनाव से पहले प्रत्याशी ने किया जनता से यह अनोखा वादा | an independent candidate promised to give free liquor in Tamilnadu | Patrika News

हर घर को मिलेगी 10 लीटर शराब, चुनाव से पहले प्रत्याशी ने किया जनता से यह अनोखा वादा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2019 10:26:17 am

Submitted by:

Arijita Sen

प्रत्याशी ने किया मु्फ्त में शराब देने का वादा
इस वजह से कही गई शराब देने की बात
महिलाओं के लिए भी कह दी यह बड़ी बात

Demo pic

हर घर को मिलेगा 10 लीटर शराब, चुनाव से पहले प्रत्याशी ने किया जनता से यह अनोखा वादा

नई दिल्ली। देश का माहौल अभी चुनावी है क्योंकि चुनाव सिर पर है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां जनता का वोट हासिल करने के लिए उनसे तरह-तरह के वादे कर रहे हैं। सत्ता में आने पर वह किस तरह से लोगों की मदद करेंगे इस बारे में सभी को बता रहे हैं ताकि उनसे प्रभावित होकर देश की जनता अपना कीमती वोट उन्हें ही प्रदान करे। हालांकि आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वहां एक राजनीतिक पार्टी ने जनता से कुछ ऐसा वादा कर दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

sheik dawood

मामला तमिलनाडु का है। यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी का जनता से वादा है कि अगर वह जीत गए तो मुफ्त में शराब देंगे। सबसे पहले बता दें कि इस शख्स का नाम शेख दाऊद है। तीरूपुर लोकसभा सीट से 55 वर्षीय शेख दाऊद ने पर्चा दाखिल किया है। पेशे से दर्जी शेख दाऊद ने अपने चुनावी घोषणापत्र में कुल 15 घोषणाएं की हैं।

जनता को लाभ पहुंचाने के लिए इसमें कई सारी बातें कही गई है। शेख का कहना है कि जिस घर की मुखिया कोई महिला है उन्हें सरकार की ओर से 25,000 रुपए प्रतिमाह की दर से देने की व्यवस्था की जाएगी। हर परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी देने की बात भी घोषणापत्र में कही गई है।

इसके साथ ही लड़की की शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख नगद देने का वादा भी किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि पुडुचेरी से शुद्ध ब्रांडी प्रत्येक परिवार को उपलब्ध कराए जाने की बात भी कही गई है। ऐसा करने के पीछे की वजह यह है कि ताकि लोग इसका इस्तेमाल दवा के रूप में कर सके। इस वजह हर महीने दस लीटर शराब प्रत्येक परिवार को देने का वायदा किया गया है।

शेख दाऊद का यह भी कहना है कि तिरुपुर में किसान अकसर पानी की समस्या के चलते परेशान होते रहते हैं। ऐसे में सलेम जिले में मौजूद मेट्टूर बांध से नहर के जरिये तिरुपुर के खेतों तक पानी पहुंचाने का काम करेंगे ताकि किसान भाइयों को इस परेशानी से छुटकारा मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो