Anand Mahindra ने शेयर कीं यादें, 1975 की दिवाली देखकर रह जाएंगे हैरान

  • वर्ष 1975 की आनंद महिंद्रा ( anand mahindra ) की दिवाली की याद है हैरानी भरी।
  • ट्वीट हो चुका वायरल, हजारों ने किया पसंद और कमेंट।
  • महिंद्रा का पोस्ट कड़ा और अमृतसर स्वर्ण मंदिर की तस्वीर लिए हुए।

नई दिल्ली। अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिये सुर्खियों में रहने वाले व्यवसायी आनंद महिंद्रा ( anand mahindra ) का दीपावली के मौके पर किया गया ट्वीट भी वायरल हो चुका है। इसकी वजह उनकी यादें हैं जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं और लोगों ने इसे जमकर पसंद किया। पोस्टिंग के बाद से ट्वीट ने नेटिजंस का ध्यान आकर्षित किया और आप भी इसका आनंद ले सकते हैं।

1.11 करोड़ रुपये में बिका Mahindra Thar 2020 का पहला मॉडल, अंदर-बाहर नंबर-1 की प्लेट लगी

दरअसल, रोशनी का त्योहार दीपावली लोगों के लिए कई सुखद यादें भी सामने लाता है। मशहूर व्यवसायी आनंद महिंद्रा का ट्वीट इसका सटीक उदाहरण है। महिंद्रा ने वर्ष 1975 से अपने कॉलेज के दिनों के बारे में एक कहानी ऑनलाइन शेयर की।

महिंद्रा ने अपने ट्वीट में शेयर की गईं दो तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, "1975 में मैंने अमरीका में कॉलेज से सेमेस्टर में छुट्टी ली और सफर शुरू किया/भारत में एसटी बसें लीं।"

आतिशबाजी जैसा मजा पाने के लिए हैं कई तरीके, बिना पटाखों के कैसे मनाएं खुशियों भरी दिवाली

उन्होंने आगे लिखा, "दिवाली पर मैं अमृतसर पहुंचा। मैंने एक कड़ा खरीदा और इसे स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद मिला। मैंने तब से इसे नहीं निकाला है। वापस अमरीका में, मेरे दोस्तों ने इसे मेरा 'स्टील बैंगल' कहते हैं।

इस पोस्ट में कड़ा की एक तस्वीर और अमृतसर में स्वर्ण मंदिर की एक सुंदर रोशनी वाली तस्वीर दिखाई गई है।

दिल्ली-एनसीआर में जमकर फोड़े गए पटाखे, एनजीटी के आदेशों की उड़ाईं धज्जियां

कुछ घंटे पहले पोस्ट किए गए इस ट्वीट पर नेटिजंस का जमकर रिएक्शन आ चुका है और अब तक इसे 21.8 हजार से ज्यादा यूजर्स द्वारा पसंद कर चुका है। जबकि 1.2 हजार लोगों ने अपने कमेंट्स के जरिये इस पर अपनी राय दी है। कुछ को यह विश्वास नहीं हो रहा कि बिजनेस टाइकून किसी अन्य कॉलेज के छात्र की तरह था, तो तमाम दूसरों को कहानी आकर्षक लगी। कईयों ने महिंद्रा को दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

देखिए आनंद महिंद्रा की ट्वीट पोस्टः

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned