scriptइलेक्ट्रिक कार को चार्ज करने के लिए शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, तरीका देख आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस | Anand Mahindra Shares Video Of Man Charging Electric Car By Generator | Patrika News

इलेक्ट्रिक कार को चार्ज करने के लिए शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, तरीका देख आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस

Published: Aug 10, 2020 04:38:06 pm

Submitted by:

Soma Roy

Uniqu Jugad : कार की बैटरी डाउन होने पर शख्स ने जनरेटर से चार्ज की गाड़ी
वीडियो को 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है

generator1.jpg

Uniqu Jugad of car charging

नई दिल्ली। मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज एवं ट्वीट शेयर करते हैं जो लोगों को गुदगुदाते हैं। साथ ही कई बार सोशल मैसेज भी देते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शख्स की इलेक्ट्रिक कार की बैटरी डाउन हो गई थी। ऐसे में उसने इसे जनरेटर से डायरेक्ट चार्ज कर दिया। व्यक्ति के इस अनोखे जुगाड़ को देख महिंद्रा भी हैरान रह गए।
https://twitter.com/anandmahindra/status/1292378165340278784?ref_src=twsrc%5Etfw
आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और हमें लगता है कि जुगाड़ का टैलेंट सिर्फ भारतीयों के पास ही है, शानदार। हॉन्डा पॉवर्ड टेस्ला।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के हाथ में तेल का केन होता है। जबकि दूसरा साथी वीडियो शूट कर रहा होता है। वे केन लिए शख्स से पूछता है कि जब उसके पास इलेक्ट्रिक कार है, तो तेल की क्या जरूरत है। फिर वो व्यक्ति अपनी टेस्ला का पीछे का दरवाजा खोलता है और जनरेटर का जुगाड़ दिखाता है। वह इससे अपनी कार चार्ज करता है।
शख्स के इस अनोखे जुगाड़ को देख सोशल मीडिया पर भी लोग हंसी से लोट—पोट हो रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे 39 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। जबकि साढ़े आठ हजार से ज्यादा इसे रि—ट्वीट किया गया है। वीडियो पर कई लोग काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आइंस्टीन ने सही कहा है कि एनर्जी को कभी नष्ट नहीं किया जा सकता है और न ही इसे बनाया जा सकता है। इसलिए इसे एक से दूसरे रूप में ट्रांसफॉर्म किया जा सकता है। ये वीडियो भी उसी का उदाहरण है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो